कांग्रेस पार्टी संघर्ष के दौर से गुजर रही: सलमान खुर्शीद

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस के मौजूदा हाल पर बड़ा बयान दिया है. सलमान खुर्शीद ने कहा है कि पार्टी संघर्ष के दौर से गुजर रही है. हरियाणा और महाराष्ट्र में होने जा रहे चुनाव में पार्टी के जीतने की संभावना ही नहीं है. भारत के पूर्व विदेश मंत्री, सलमान खुर्शीद ने कहा कि न केवल आगामी राज्य विधानसभा चुनाव बल्कि कांग्रेस पार्टी की हालत ऐसे स्तर पर पहुंच गई है कि यह अपना भविष्य तक नहीं तय कर सकती है.

समाचार एजेंसी के साथ एक इंटरव्यू में सलमान खुर्शीद ने यह बात कही है. सलमान खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस को मुश्किलों का सामना इसलिए करना पड़ रहा है कि अब तक पार्टी 2019 के लोकसभा चुनावों में मिली हार से बाहर नहीं निकल पा रही है.

सोमवार को सलमान खुर्शीद ने कहा कि लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार के बाद राहुल गांधी जल्दबाजी में पार्टी अध्यक्ष का पद छोड़ गए. उनकी मां सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतिरम अध्यक्ष बनाया गया.

सलमान खुर्शीद ने कहा कि हम वास्तव में एक साथ विश्लेषण नहीं कर पाए हैं कि हमारी हार क्यों हुई है. हमारी सबसे बड़ी समस्या यह है कि हमारे नेता दूर चले गए हैं. राहुल गांधी पर अब भी पार्टी की निष्ठा है. यह एक तरह की रिक्तता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com