अब की बार इस फ़क़ीर को झोला देकर चलता ही करो: आप विधायक

आए दिन देश में सैनिक मारे जा रहे है. वहीं आज छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है जिसमें सुरक्षाबलों और नक्सलियों की मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए. इस घटना के बाद ही मोदी पर गुस्सा निकालते हुए आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने ट्वीट कर मोदी पर जमकर हमला बोला है. आए दिन देश में सैनिक मारे जा रहे है. वहीं आज छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है जिसमें सुरक्षाबलों और नक्सलियों की मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए. इस घटना के बाद ही मोदी पर गुस्सा निकालते हुए आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने ट्वीट कर मोदी पर जमकर हमला बोला है.    Alka Lamba ✔ @LambaAlka  हमारा चौकीदार हिन्दू-मुस्लिम और विपक्ष से निपटने में व्यस्त है और यहाँ देश की सरहद के आर हो या फिर देश की सरहद के पार दोनों और निकम्मी-नपुंसक सरकार के चलते हर रोज हमारे जवान मारे जा रहे हैं 😡😡😡 अब की बार इस फ़क़ीर को झोला देकर चलता ही करो तो देश के लिये बेहतर होगा।  The Indian Express ✔ @IndianExpress JUST IN | 2 BSF jawans killed and another injured in encounter with Naxals in Chhattisgarh's Kanker district: Police  8:34 AM - Jul 15, 2018 395 305 people are talking about this Twitter Ads info and privacy इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि "हमारा चौकीदार हिन्दू-मुस्लिम और विपक्ष से निपटने में व्यस्त है और यहाँ देश की सरहद के आर हो या फिर देश की सरहद के पार दोनों और निकम्मी-नपुंसक सरकार के चलते हर रोज हमारे जवान मारे जा रहे हैं. अब की बार इस फ़क़ीर को झोला देकर चलता ही करो तो देश के लिये बेहतर होगा"  आपको बता दें, यह हमला तब हुआ जब बीएसएफ का 114वां बटालियन माओवादी विरोधी एक अभियान से वापस लौट रहा था. तभी नक्सलियों के एक समूह ने जवानों पर फ़ायरिंग कर दी. जिसमें हमारे दो जवान शहीद हो गए वहीं एक जवान बुरी तरह घायल हो गया. हालाँकि अब पिछले कुछ समय से सेना के जवानों का शहीद होना काफी आम बात हो गई है, ऐसा शायद सरकार को लगता है. यही कारण है कि मोदी आगामी चुनाव के लिए रैलियों में इतने व्यस्त है कि उन्हें देश के जवानों के शहीद होने पर कोई खास फर्क नहीं पड़ता.

हमारा चौकीदार हिन्दू-मुस्लिम और विपक्ष से निपटने में व्यस्त है और यहाँ देश की सरहद के आर हो या फिर देश की सरहद के पार दोनों और निकम्मी-नपुंसक सरकार के चलते हर रोज हमारे जवान मारे जा रहे हैं
अब की बार इस फ़क़ीर को झोला देकर चलता ही करो तो देश के लिये बेहतर होगा।

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि “हमारा चौकीदार हिन्दू-मुस्लिम और विपक्ष से निपटने में व्यस्त है और यहाँ देश की सरहद के आर हो या फिर देश की सरहद के पार दोनों और निकम्मी-नपुंसक सरकार के चलते हर रोज हमारे जवान मारे जा रहे हैं. अब की बार इस फ़क़ीर को झोला देकर चलता ही करो तो देश के लिये बेहतर होगा”

आपको बता दें, यह हमला तब हुआ जब बीएसएफ का 114वां बटालियन माओवादी विरोधी एक अभियान से वापस लौट रहा था. तभी नक्सलियों के एक समूह ने जवानों पर फ़ायरिंग कर दी. जिसमें हमारे दो जवान शहीद हो गए वहीं एक जवान बुरी तरह घायल हो गया. हालाँकि अब पिछले कुछ समय से सेना के जवानों का शहीद होना काफी आम बात हो गई है, ऐसा शायद सरकार को लगता है. यही कारण है कि मोदी आगामी चुनाव के लिए रैलियों में इतने व्यस्त है कि उन्हें देश के जवानों के शहीद होने पर कोई खास फर्क नहीं पड़ता. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com