रजनीकांत तीर्थयात्रा के लिए हिमालय की यात्रा पर निकले हुए

सुपरस्टार रजनीकांत बड़े पर्दे पर कई तरह के किरदार प्ले करते हुए नजर आते हैं. लोग उनके एक्शन के दीवाने हैं. हर काम एक अलग अंदाज में करने के लिए मशहूर रजनीकांत की अधिकतर फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखाई देते हैं. हालांकि रियल लाइफ में वह एक काफी अलग इंसान हैं. रजनीकांत काफी सादा जीवन जीने में यकीन रखते हैं और काफी धार्मिक भी हैं. इन दिनों वह हिमालय की यात्रा पर निकले हुए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत एक तीर्थयात्रा के लिए हिमालय रवाना हो गए हैं. उनकी ये ट्रिप कुल 10 दिनों की होगी. रजनीकांत की अगली फिल्म दरबार होगी जिसमें लंबे वक्त बाद उन्होंने पुलिस अफसर का किरदार निभाया है. रजनीकांत फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेने के बाद उन्होंने इस ट्रिप पर जाने का फैसला किया है.

रजनीकांत की इस ट्रिप में कई पड़ाव होंगे. वह सीधे उत्तराखंड में लैंड करेंगे और इसके बाद वह केदारनाथ, बद्रीनाथ और बाबा टेंपल जाएंगे. बात करें फिल्म दरबार की तो इसमें एक्ट्रेस नयनतारा फीमेल लीड का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म सेट से रजनीकांत और नयनतारा के कई फोटो और वीडियो लीक हो चुके हैं. हाल ही में रजनीकांत की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह कॉप लुक में दिखे थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com