पहले महिला की आबरू लूटी फिर जिंदगी

देश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार दिन ब दिन बढ़ रहे है. पुलिस की हर संभव कोशिश के बाद भी इन में कोई कमी दिखतें नज़र नहीं आ रही है. देश में हर पल किसी न किसी कोने से दुष्कर्म और रेप जैसी घटनाए सामने आ रही है. ताज़ा मामला यूपी से प्रकाश में आया है. जहां पर एक महिला के साथ बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया गया है. देश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार दिन ब दिन बढ़ रहे है. पुलिस की हर संभव कोशिश के बाद भी इन में कोई कमी दिखतें नज़र नहीं आ रही है. देश में हर पल किसी न किसी कोने से दुष्कर्म और रेप जैसी घटनाए सामने आ रही है. ताज़ा मामला यूपी से प्रकाश में आया है. जहां पर एक महिला के साथ बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया गया है.   मामला उत्तर प्रदेश का है. यहां एक 35 साल की महिला को उसके घर के पास ही स्थित मंदिर के हवनकुंड में जिंदा आग के हवाले कर जला दिया गया. मामले में बताया जा रहा है कि महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की कोशिश हुई, लेकिन रेप में असफल रहने पर आरोपियों ने उसे मंदिर की यज्ञशाला में जलाकर मार डाला गया.  मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को भी गिरफ़्तार नहीं किया है. घटना के बाद पीड़िता के पति का कहना है कि जिंदा जलाए जाने से कुछ ही मिनट पहले महिला ने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस से मदद मांगी थी पर पुलिस ने किसी भी तरह से कोई जवाब नहीं दिया और न ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया घटना शनिवार को तड़के राजपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में पड़ने वाले एक गांव में घटी है.

मामला उत्तर प्रदेश का है. यहां एक 35 साल की महिला को उसके घर के पास ही स्थित मंदिर के हवनकुंड में जिंदा आग के हवाले कर जला दिया गया. मामले में बताया जा रहा है कि महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की कोशिश हुई, लेकिन रेप में असफल रहने पर आरोपियों ने उसे मंदिर की यज्ञशाला में जलाकर मार डाला गया.

मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को भी गिरफ़्तार नहीं किया है. घटना के बाद पीड़िता के पति का कहना है कि जिंदा जलाए जाने से कुछ ही मिनट पहले महिला ने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस से मदद मांगी थी पर पुलिस ने किसी भी तरह से कोई जवाब नहीं दिया और न ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया घटना शनिवार को तड़के राजपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में पड़ने वाले एक गांव में घटी है. 

Loading...
IGNITED MINDS