ऑपरेशन क्लीन चला रही बरेली पुलिस दो इनामी बदमाश गिरफ्तार: यूपी

बरेली पुलिस इन दिनों ऑपरेशन क्लीन चला रही है. इसी ऑपरेशन के तहत पुलिस ने चंद घंटों के अंदर दो अलग अलग मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया की पुलिस इन दिनों ऑपरेशन क्लीन चला रही है जिसके तहत पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में लगी हुई हुई है. उन्होंने बताया की बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान जफर उर्म रमन कालिया को गिरफ्तार किया गया है. इस पर कई लूट के मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा ये काफी बड़ा गौतस्कर है. इसके ऊपर गौकशी के कई मुकदमे दर्ज हैं.

उन्होंने बताया कि रमन कालिया पर 20 हजार का इनाम घोषित था. वहीं दूसरी मुठभेड़ कैंट थाना क्षेत्र के नकटिया में हुई जहां कार सवार दो बदमाशों को जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगे. जिसके बाद जबाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी बदमाशों पर गोली चलाई जिसमे 15 हजार के इनामी विजय सैनी के पैर में गोली लगी है. जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. विजय पर भी लूट और रंगदारी के कई मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस के ऑपरेशन क्लीन से यूपी में अपराधियों में हड़कम्प मचा हुआ है तो विपक्ष लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहा है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com