झाबुआ विधानसभा का उपचुनाव मध्यप्रदेश की राजनीति के लिए अहम: कैलाश विजयवर्गीय

मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि अगर भाजपा यहां से जीती, तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। उन्होंने कहा कि जनता अगर यहां से हमें जीत दिलाती है, तो मैं गारंटी देता हूं कि हम(भाजपा) प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देंगे।

रविवार को झाबुआ में पार्टी प्रत्याशी भानु भुरिया के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता विजयवर्गीय ने कहा कि यह उपचुनाव प्रदेश की राजनीति के लिए अहम है, क्योंकि यह राज्य की कमलनाथ सरकार का भविष्य तय करेगा। राज्य की कमलनाथ सरकार की तकदीर का फैसला करने का जिम्मा यहां के मतदाताओं के हाथों में है।

विजयवर्गीय ने कहा कि यहां की जनता भाजपा को जिताए और वह राज्य की कमलनाथ सरकार को हटाने का जिम्मा लेते हैं। उन्होंने राज्य सरकार के कार्यों की आलोचना करते हुए कहा कि उसने अपने वादे के अनुरूप किसानों की कर्जमाफी नहीं की है।

उन्होंने कहा कि तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने 10 दिनों में दो लाख रुपयों तक की कर्जमाफी का वादा किया था और ऐसा नहीं होने पर मुख्यमंत्री को बदलने की बात कही थी। किसानों के कर्ज अभी तक माफ नहीं हुए हैं, यह बात ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य कांग्रेस के नेता भी कह रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com