आज से चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर रहे योगी आदित्यनाथ कानपुर: यूपी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर में आज से अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू कर रहे हैं। वह दिन में तीन बजे हेलीकाप्टर से संजय वन परिसर पहुंचेंगे। वहां से मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से रतनलाल नगर स्थित जैना पैलेस के बगल में जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे।

वहां भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र मैथानी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री यहां करीब एक घंटा 40 मिनट रुकने के बाद मानिकपुर में आयोजित भाजपा की दूसरी जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो जाएंगे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर आगमन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। एसएसपी अनंतदेव ने बताया कि जेड प्लस सुरक्षा के अलावा 500 कांस्टेबल, दो कंपनी पीएसी, आठ सर्किल ऑफिसर और दो एडिशनल एसपी तैनाती किए गए हैं। इसके अलावा खुफिया एजेंसियों को भी सतर्क रहने के लिए कहा गया है। आसपास की बिल्डिंग से कैमराें की मदद से निगरानी की जाएगी।
मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर सोमवार को निगम निगम ने अमला संजय वन से रतनलाल नगर तक विशेष साफ-सफाई कराने के साथ ही अतिक्रमण भी हटवाया गया। कैटल कैचिंग दस्ते ने छुट्टा पशु पकड़े। नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा ने मातहतों के साथ निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखीं। नगर आयुक्त को संजय वन के बाहर शौचालय में ताला लटकता मिला। जोनल स्वच्छता अधिकारी से कहकर शौचालय के दोनों ताले खुलवाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com