‘डॉन’ की शूटिंग के दौरान फरहान अख्तर से डर लगता था: प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को लेकर काफी बज़ है. फिल्म को समीक्षकों ने भी जमकर सराहा है. हर ओर से इसे तारीफे मिल रही हैं, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल दिखाने में नाकाम रही है.

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ‘द स्काई इज़ पिंक’ में दूसरी बार बड़े परदे पर एक साथ नज़र आए हैं. इससे पहले दोनों सितारे ‘दिल धड़कने दो’ में साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा प्रियंका फरहान का निर्देशन में फिल्म ‘डॉन’ में भी काम कर चुकी हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड लाइफ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि ‘डॉन’ की शूटिंग के दौरान उन्हें फरहान से डर लगता था. डॉन में प्रियंका चोपड़ा शाहरुख खान के साथ नज़र आईं थीं.

प्रियंका ने कहा, “जब मैं इस बिज़नेस में सिर्फ दो साल पुरानी थी, तब फरहान ने मुझे मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक दी. तो, वो मुझे तब से जानते हैं जब में एक्टिंग सीख ही रही थी.”

बातचीत के दौरान प्रियंका ने इस बात को भी माना कि जब वो पहली बार फरहान अख्तर से मिली थीं, तो उन्हें उनसे डर लग रहा था. प्रियंका ने बताया, “मैं उनसे डरी हुई थी, मुझे उनसे बात करने में भी डर लग रहा था. वो ‘दिल चाहता है’ के बाद के फरहान अख्तर थे और मैंने सिर्फ ‘अंदाज़’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ में काम किया था. मैं बस ये सोच रही थी कि मैं इस निर्देशक के साथ काम करूंगी.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com