महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र

बीजेपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। घोषणा पत्र में पांच साल में एक करोड़ नौकरियां देने और प्रदेश को सूखा मुक्त बनाने का वादा किया गया है। साथ ही वादा किया गया है कि भाजपा वीर सावरकर, महात्मा फुले और सावित्रीबाई फुले को भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से नवाजे जाने का प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजेगी। समाचार एजेंसी के अनुसार, भाजपा ने इसे ‘संकल्प पत्र’ नाम दिया है।

मुंबई के बांद्रा-पश्चिम में स्थित रंगशारदा सभागार में मंगलवार को पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ‘संकल्प पत्र’ हाथों में लेकर जारी किया। इस मौके पर सीएम फडणवीस ने संकल्प पत्र जारी करने के दौरान का वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

बता दें कि महाराष्ट्र में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में भाजपा जहां शिवसेना और आरपीआई के साथ गठबंधन में चुनावी मैदान में उतरी है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के साथ गठबंधन किया है। महाराष्ट्र की कुल 288 विधानसभा सीटों पर 21 अक्तूबर को मतदान होना है। चुनावी नतीजे 24 अक्तूबर को आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com