कटरीना को दीपिका पादुकोण ने किया बर्थडे विश को लोग कहने लगे ‘चमत्कार’

16 जुलाई को कटरीना कैफ का बर्थडे था। कटरीना इस बार अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया। कटरीना अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियों पर थीं। उनके बर्थडे पर एक ऐसी घटना हुई जिसे ‘बर्थडे मिरेकल’ बोला गया।कटरीना को दीपिका पादुकोण ने किया बर्थडे विश को लोग कहने लगे 'चमत्कार'

दरअसल कटरीना को उनके जन्मदिन पर दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर बधाई दी। इस पर लोगों को खूब आश्चर्य हुआ। फिल्मी दुनिया में कटरीना और दीपिका के बारे में माना जाता है कि दोनों में जरा नहीं बनती। एेसे में दीपिका की पोस्ट पर बात करते हुए फैन्स ने इस घटना को ‘चमत्कार’ तक कह दिया।

कटरीना के इंस्टा अकाउंट की माने तो इस वक़्त वो यूके में हैं। बर्थडे के दौरान कटरीना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो बेहद कूल और रिलैक्स नज़र आ रही हैं। कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर लिखा था ‘आज मेरा 21 वां बर्थडे है…अच्छा ठीक है आप कुछ साल और जोड़ लो..’।

एक दो दिन में ही इंडिया लौट आयेंगी। ख़बर है कि कटरीना 18 जुलाई को आनंद एल राय के सेट पर होंगी, जहां उन्हें अपनी फ़िल्म ‘ज़ीरो’ का बचा हुआ काम ख़त्म करना है। गौरतलब है कि ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ नवंबर में और ‘ज़ीरो’ दिसंबर में रिलीज़ हो रही है। उसके बाद कटरीना वरुण धवन के साथ एक डांस बेस्ड फ़िल्म में काम करेंगी। कुल मिलकर यह साल कटरीना के लिए बेहद स्पेशल है और इसलिए भी इन छुट्टियों के बहाने वो काम के लिए खुद को जैसे तैयार कर रही हैं!

वैसे कटरीना के बर्थडे पर घटनाएं होती रहती हैं। लगभग 10 साल पहले भी 16 जुलाई 2008 को कटरीना कैफ का जन्मदिन एक बड़ी घटना का गवाह बना था। मुंबई के बांद्रा इलाके के एक पॉश रेस्त्रां में कटरीना की बर्थडे पार्टी रखी गई थी। बड़े बड़े स्टार आये थे। शाहरुख़ खान और सलमान खान भी थे। तभी किसी बात पर दोनों में बहस हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में झड़प तक की नौबत आ गई। इसके बाद दोनों गुस्से में पार्टी से बाहर निकल गए और करीब पांच साल तक एक दूसरे से कभी बात तक नहीं की। यहां तक कि एक दूसरे के बारे में स्ट्रॉन्ग कमेंट्स भी किये। साल 2013 में पॉलिटीशियन बाबा सिद्दीकी की इफ़्तार पार्टी में दोनों ने एक दूसरे के गले लगाया और फिर गिले शिकवे दूर हो गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com