कार्तिक आर्यन और सारा अली खान में बड़ी दूरियां, जानिए क्या है कारण

बॉलीवुड सिनेमाजगत में बहुत बार देखा गया है कि जब भी कोई कलाकार एक साथ काम करते हैं, तो उनकेे बीच एक ग्रेट बॉन्ड डेवलप हो जाता है, और ये बॉन्ड उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री में भी दिखाई देती है. इस बारे में बात करते हुए आपको बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को एक साथ बड़े परदे पर इम्तियाज अली खान की फिल्म लव आज कल में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं. हालांकि देखा जाए तो फिल्म की रिलीज होने में अभी काफी समय है, लेकिन कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एक साथ हैंग आउट करते हुए देखा गया है.

पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये आग तब और बढ़ गई जब कार्तिक आर्यन लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहे थे, और सारा कई बार उनसे मिलने वहां गईं. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने अपने-अपने रास्ते को अलग कर लिया है, प्रोफेशनल कारणों के चलते.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपने काम से कुछ समय निकालकर एक दूसरे के साथ व्यतीत करना चाहते थे. कार्तिक अभी अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भूलैया 2 की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हैं, तो वहीं वो दोस्ताना 2 पर भी काम कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com