रैंप पर चलते हुए मॉडल ने कराया ब्रेस्टफीडिंग, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

एक मॉडल के रैंप वाक करते हुए ब्रेस्टफीडिंग कराने की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है. मॉडल मारा मार्टिन ने अपनी नवजात बच्ची को रैंप वाक के दौरान ब्रेस्टफीडिंग कराया. कई लोगों ने इसका समर्थन किया है, वहीं कई ने सवाल उठाए हैं.रैंप पर चलते हुए मॉडल ने कराया ब्रेस्टफीडिंग, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

मियामी में हुए Sports Illustrated मैगजीन के फैशन शो में मॉडल आखिरी 16 में जगह बनाने में कामयाब रही थी. मॉडल की बेटी की उम्र बस 5 महीने है. मॉडल ने रैंप वाक के दौरान बिकिनी पहन रखा था.

इस दौरान मॉडल कॉन्फिडेंट और मुस्कुराती हुई नजर आई. मैगजीन ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर रैंप वाक के वीडियो को भी पोस्ट किया. इसके बाद काफी लोगों ने इसे सराहा भी है.

कई महिलाओं ने कहा है कि मॉडल के इस कदम से काम के दौरान ब्रेस्टफीडिंग को बढ़ावा मिलेगा. कुछ अन्य महिलाओं ने लिखा कि मॉडल के इस वीडियो को देखकर कई औरतें अपनी बॉडी को लेकर सहज महसूस करेंगी.

@SteaphanyW ने लिखा कि शुक्रिया यह दिखाने के लिए ब्रेस्टफीडिंग नेचुरल होता है, अश्लील नहीं. @heidi_steinmetz ने लिखा कि यह काफी मायने रखता है. क्योंकि आपने अप्रत्यक्ष रूप से ही काम के दौरान ब्रेस्टफीडिंग कराने के लिए एक कैंपेन शुरू कर दिया है. @Long4Andrea ने लिखा- मैं अपने बच्चे को ब्रेस्टफीड कराती हूं, लेकिन यह मुझे किसी तरह से एम्पॉवर करने वाला नहीं लगा. बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बिताइए. मैं सोचती हूं कि यह काफी दुखद है.

Loading...
IGNITED MINDS