रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ: धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है । एक प्रॉपर्टी डीलर ने साल 2016 में रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रेमो को गिरफ्तार करने के लिए आईजी से अनुमति मांगी गई है ।

गांव मोरटी निवासी सतेंद्र त्यागी ने साल 2016 में सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। उनका कहना था कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ उनके पारिवारिक संबंध थे। रेमो ने एक बड़ी फिल्म बनाने की बात कहते हुए उन्हें मोटे मुनाफे का झांसा दिया। जिसके बाद उन्होंने 2013 में रेमो की फिल्म में पांच करोड़ रुपये लगा दिए।

यह पैसा उनके पिता का था, जो जीडीए द्वारा जमीन अधिग्रहण करने पर उन्हें मिला था। पीड़ित सतेंद्र त्यागी का कहना है कि रेमो ने 2013 में अपनी फिल्म ‘अमर… मस्ड डाई’ में उनसे पैसे लगवाए थे, जिसमें जरीन खान व राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका में थे। रेमो ने एक साल में 5 के 10 करोड़ लौटाने का वादा किया था।

जब उन्होंने पैसे वापस मांगे तो 13 दिसंबर 2016 की रात करीब 9.40 बजे रेमो ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलाई कि अगर दोबारा पैसे मांगे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। धमकी देने वाले ने अपना नाम प्रसाध पुजारी बताया। उसने मुंबई में न घुसने की धमकी भी दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com