सुभाष बराला ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया: हरियाणा

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार खतरे में है. मतगणना के रूझान यह बता रहे हैं कि मनोहर लाल खट्टर की सरकार कड़े मुकाबले में फंसी है. भाजपा का अबकी बार 75 पार का नारा फेल हो चुका है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, जिन्हें संगठन में बड़ा ओहदा देकर जाटों को साधने की जिम्मेदारी दी गई थी, वह खुद टोहना सीट पर पीछे चल रहे हैं. अमित शाह के फटकार लगाने के बाद बराला ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.

बराला ने हरियाणा में पार्टी के मन मुताबिक नतीजे नहीं आने के बाद इसकी जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी हाईकमान को अपना इस्तीफा भेज दिया है. बताया जाता है कि बराला ने यह कदम पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जोरदार फटकार लगाने के बाद उठाया. गौरतलब है कि हरियाणा में भाजपा ने अबकी बार 75 पार का नारा दिया था. मतगणना के ताजा रूझानों में भाजपा 39 और कांग्रेस 31 सीटों पर आगे चल रही है.

प्रदेश की सियासत के क्षेत्रीय क्षत्रप चौटाला परिवारा में विघटन के बाद अस्तित्व में आई जननायक जनता पार्टी 10 और 10 सीटों पर अन्य आगे चल रहे हैं. टोहाना सीट पर बराला जननायक जनता पार्टी के देवेंद्र सिंह बबली से 25 हजार से अधिक वोटों से पीछे चल रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com