इंडस्ट्री में 15 साल पूरे किये करण सिंह ग्रोवर ने

करण सिंह ग्रोवर ने अपनी एक्टिंग से भारत के हर घर में अपनी पहचान बनायी है । आज उन्होंने इंडस्ट्री में 15 साल पूरे किये हैं । अपने करियर की शुरुआत में, करण को बालाजी टेलीफिल्म्स के युवा शो, ‘कितनी मस्त है जिंदगी’ के लिए साइन किया गया था। इसके तुरंत बाद उन्होंने मेडिकल ड्रामा ‘दिल मिल गए’ में डॉक्टर का किरदार निभाया ।

देखते ही देखते वो लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गए । इसके बाद उन्होंने टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक, ‘कुबूल है’ से छोटे पर्दे पर अपनी वापसी की लेकिन टीवी पर शानदार शोज़ करने के बाद उन्होंने बड़े परदे की तरफ रुख किया । बॉलीवुड में उन्होंने हॉरर फिल्म ‘अलोन’ से अपना डेब्यू किया ।

इस फिल्म में उनके साथ बिपाशा बासु नज़र आयी थी, आगे चलकर दोनों ने शादी कर ली । हेट स्टोरी 3 में करण ने एक मिस्ट्री मैन का किरदार निभाया जिसने परदे पर अच्छा खासा प्रभाव डाला था । हाल ही में करण ने एकता कपूर के शो कसौटी ज़िंदगी में मिस्टर ऋषभ बजाज के किरदार में नज़र आये । उनके नेगेटिव किरदार को लोगों द्वारा पसंद तो किया ही गया वहीं ज़ी गोल्ड अवार्ड्स में उन्हें बेस्ट नेगेटिव मेल लीड एक्टर का अवार्ड भी मिला|

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com