राज कुंद्रा बुधवार सुबह मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंच गए

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इकबाल मिर्ची केस में पूछताछ के लिए बुधवार सुबह मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंच गए हैं। कुछ दिनों पहले ही प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा था।

22 अक्तूबर को अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची के करीबी हुमायूं मर्चेंट को गिरफ्तार किया गया था। हुमायूं की गिरफ्तारी अवैध सम्पत्ति, कारोबारी रिश्ता और राजनीतिक साठगांठ कराने से जुड़े मामलों में हुई।

मिर्ची अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का दाहिना हाथ माना जाता था। इसके अलावा वह अतंरराष्ट्रीय ड्रग डीलर था जिसे अमेरिका ने 10 विदेशी डीलरों में से एक घोषित किया था। हाल ही में ईडी ने रियल एस्टेट कंपनी आरकेडब्लू डेवलेपर्स प्राइवेट लिमिटेड की जांच की थई। इस दौरान इसेन्शियल हॉस्पिटेलिटी लिमिटेड कंपनी का नाम भी सामने आया।

आरकेडब्लू डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक रणजीत बिंद्रा हैं जिन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया है। रणजीत बिंद्रा कथित तौर पर इकबाल मिर्ची के इशारे पर काम कर रहा था और उसने मिर्ची के सहयोगी हुमायूं मर्चेंट के साथ उसके लिए संपत्ति के सौदे पर बातचीत करने में अहम भूमिका निभाई थी।

ईडी सूत्रों के मुताबिक, बिंद्रा की रियल एस्टेट कंपनी आरकेडब्ल्यू डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और इसेंशल हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के बीच सौदे के बारे में जानकारी मिली है। इसेंशल हॉस्पिटेलिटी में शिल्पा शेट्टी निदेशक हैं। इसमें करीब 225 करोड़ की सौदेबाजी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com