शाकिब हल हसन की गैर मौजूदगी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगी: महमुदूल्लाह

बांग्लादेश के टी-20 कप्तान महमुदूल्लाह ने कहा कि भारत दौरे पर शाकिब हल हसन की गैर मौजूदगी टीम को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगी. बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम बुधवार को यहां दिल्ली पहुंच गई जबकि एक दिन पहले ही उनके हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब पर सट्टेबाजी की पेशकश की जानकारी नहीं देने के कारण आईसीसी द्वारा दो साल का प्रतिबंध (एक साल का निलंबित प्रतिबंध) लगाया गया है.

बांग्लादेश टीम को पहला टी-20 मैच तीन नवंबर को नई दिल्ली में, दूसरा सात नवंबर को राजकोट में और तीसरा 10 नवंबर को राजकोट में खेलना है. सके अलावा पहला टेस्ट मैच 14 से 18 नवंबर तक इंदौर में और दूसरा टेस्ट 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता खेले जाएंगे. कोलकाता में दोनों देशों के बीच पहला दिन रात टेस्ट खेला जाएगा.

महमुदूल्लाह ने कहा, “हमें दिल से देश के लिए खेलना होगा.”  “शाकिब की गैर मौजूदगी हमारे लिए प्रेरणा का काम करेगी. देश के लिए खेलने से बड़ा सम्मान कोई नहीं है. मुझ पर कप्तानी की जिम्मेदारी है और मैं अपनी ओर से इसमें अपना सबकुछ दूंगा.”

कप्तान ने हालांकि स्वीकार किया कि यह दौरा कठिन होगा. उन्होंने कहा, “आंकड़े झूठ नहीं बोलते. यह कठिन दौरा है लेकिन नामुमकिन नहीं. हम एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.”

टीम के एक अन्य सीनियर खिलाड़ी मुशफिकुर रहीम ने कहा कि उन्हें शाकिब की कमी खलेगी. उन्होंने कहा, “निश्चित तौर पर मुझे शाकिब की कमी खलेगी क्योंकि हम लंबे समय से साथ खेल रहे हैं. उनके बिना खेलना मुश्किल है क्योंकि वह हमारे नंबर एक खिलाड़ी हैं. यदि कोई साल भर के लिए चोटिल है तो दूसरे युवा खिलाड़ी को मौका मिलता है. भारत को उसके घर में हराना चुनौतीपूर्ण है, लेकिन यह एक मौका भी है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com