आइवरी लहंगे में बहुत दिलकश नजर आईं करीना, देखिए फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की कुछ फोटोज हाल ही में सामने आई है जो आपको खूब आकर्षित कर सकती हैं. जी हाँ, करीना केवल अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि फैशन सेंस से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने सभी को मदहोश कर दिया है. जी दरअसल आजकल करीना मेलबर्न में हैं और वहां से उनकी ट्रेडिशनल लुक में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि करीना इन तस्वीरों में आइवरी लहंगे में बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस अंदाज में दिख रही हैं और उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस उन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं. आप देख सकते हैं करीना के इस लहंगे को फेमस डिजाइनर Narjis ने डिजाइन किया है जिसके कारण यह इतना परफेक्ट दिखाई दे रहा है. वहीं इस समय करीना कपूर के फैंस को उनका यह ट्रेडिशनल आउटफिट में रॉयल लुक काफी पसंद आ रहा है और सभी इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.Image result for आइवरी लहंगे में बहुत दिलकश नजर आईं करीना, देखिए फोटोज

वहीं करीना ने वी-नेकलाइन का ब्लाउज इस लहंगे के साथ कैरी किया हुआ है और करीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी काफी व्यस्त हैं. ऐसे में इस फिल्म में करीना एक बार फिर आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी, और वह इसे पहले थ्री इडियट्स में उनके साथ नजर आ चुकीं हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने सभी को मदहोश कर दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com