कार्तिक आर्यन की टीम ने कर दी ये गलती, हाथ से निकली करण जौहर की फिल्म

सोनू के टीटू की स्विटी’ के हिट होने के बाद से ही कार्तिक आर्यन सातवें आसमान पर हैं. फिल्म के हिट होने के बाद कार्तिक की झोली में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म भी आने वाली थी, लेकिन अब लगता है कि उनके हाथ से ये बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया है.सोनू के टीटू की स्विटी' के हिट होने के बाद से ही कार्तिक आर्यन सातवें आसमान पर हैं. फिल्म के हिट होने के बाद कार्तिक की झोली में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म भी आने वाली थी, लेकिन अब लगता है कि उनके हाथ से ये बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया है. बॉलीवुड हंगामा के सूत्र के मुताबिक अब कार्तिक आर्यन के हाथ से ये फिल्म निकल गई है. सूत्र का कहना है कि 'करण जौहर की आने वाली फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन को कॉन्टेक्ट किया गया था. फिल्म में उन्हें सेकेंड लीड ऑफर हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान मेन लीड में नजर आएंगे. लेकिन कार्तिक आर्यन को फाइनल करने पहले ही उनकी टीम ने ये खबर लीक कर दी कि कार्तिक ने करण की फिल्म साइन कर ली है. इतना ही नहीं, ये भी रूमर फैलाई गई कि इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट करीना को साइन किया गया है, जबकि ऐसा नहीं है.' ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और श्वेता के Ad को लेकर शुरू हुआ विवाद, हो सकता है केस दर्ज इतना ही नहीं धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक अन्य सूत्र ने कहा कि कार्तिक आर्यन के हाथ से फिल्म निकलने का एक कारण उनकी फीस की डिमांड भी है. फिल्म को लेकर कार्तिक ने ज्यादा पैसों की मांग की थी. उनका तर्क था कि अब वो ए-लिस्ट के एक्टर हैं और उन्हें इसी हिसाब से फीस ऑफर की जानी चाहिए. ये भी पढ़ें: पहली बार बड़े पर्दे पर'लुका छुपी' खेलते दिखेंगे कार्तिक आयर्न और कृति सेनन बता दें कि कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इसके बाद उन्होंने 'आकाश वाणी' , 'प्यार का पंचनामा 2', 'गेस्ट इन लंदन' जैसी फिल्मों में काम किया. अपने 7 साल के फिल्मी करियर में कार्तिक आर्यन ने कुल 6 फिल्मों में ही काम किया है. इसके अलावा वो एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आए हैं. साल 2018 में आई उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्विटी' उनकी अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. इस फिल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया है. कुल 30 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने 154 करोड़ रुपए की कमाई की है.

बॉलीवुड हंगामा के सूत्र के मुताबिक अब कार्तिक आर्यन के हाथ से ये फिल्म निकल गई है. सूत्र का कहना है कि ‘करण जौहर की आने वाली फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन को कॉन्टेक्ट किया गया था. फिल्म में उन्हें सेकेंड लीड ऑफर हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान मेन लीड में नजर आएंगे. लेकिन कार्तिक आर्यन को फाइनल करने पहले ही उनकी टीम ने ये खबर लीक कर दी कि कार्तिक ने करण की फिल्म साइन कर ली है. इतना ही नहीं, ये भी रूमर फैलाई गई कि इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट करीना को साइन किया गया है, जबकि ऐसा नहीं है.’

इतना ही नहीं धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक अन्य सूत्र ने कहा कि कार्तिक आर्यन के हाथ से फिल्म निकलने का एक कारण उनकी फीस की डिमांड भी है. फिल्म को लेकर कार्तिक ने ज्यादा पैसों की मांग की थी. उनका तर्क था कि अब वो ए-लिस्ट के एक्टर हैं और उन्हें इसी हिसाब से फीस ऑफर की जानी चाहिए.

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इसके बाद उन्होंने ‘आकाश वाणी’ , ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘गेस्ट इन लंदन’ जैसी फिल्मों में काम किया. अपने 7 साल के फिल्मी करियर में कार्तिक आर्यन ने कुल 6 फिल्मों में ही काम किया है. इसके अलावा वो एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आए हैं. साल 2018 में आई उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्विटी’ उनकी अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. इस फिल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया है. कुल 30 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने 154 करोड़ रुपए की कमाई की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com