ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, तीन की मौत

मड़ियांव में हादसा, आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार

लखनऊ : मड़ियांव क्षेत्र में बीती रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गयी। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी, जबकि उसमें सवार चालक समेत अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर, हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां कार सवार महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। वहीं, एक लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि, बुधवार देर रात सीतापुर से ओला कैब सीतापुर से लखनऊ की तरफ आ रही थी। ओला कैब का चालक इन्दिरानगर निवासी मनीष वैश्य (29) था। वहीं, कार में सीतापुर निवासी छोटेलाल उर्फ छोटकन्ने (42), छोटेलाल की सास सीता (70) और छोटेलाल की पत्नी अन्नू (48) सवार थे। देर रात करीब 1ः30 बजे कार मड़ियांव क्षेत्र के अजीजनगर पहुंची। इस बीच सड़क किनारे खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पीछे से जाकर घुस गयी। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने कार चालक मनीष वैश्य, छोटेलाल उर्फ छोटकन्ने और सीता को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे भिठौली के पास सड़क पर भूसे से लदा एक ट्रक खड़ा था। तेज रफ्तार कैब पीछे से ट्रक में घुस गई। कार मनीष चला रहा था। छुटकन्ने बगल की सीट पर बैठा था जबकि सीता और मंजू पीछे वाली सीट पर थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेज रफ्तार होने के कारण कार पूरी तरह से ट्रक में घुस गई। इंस्पेक्टर विपिन सिंह का कहना है कि चारों लोग कार में फंस गए। उन लोगों को बाहर निकालना मुश्किल हो रहा था। पुलिस ने आनन-फानन दो क्रेन मंगवाई। इसके बाद एक क्रेन से ट्रक को ऊंचा किया गया जबकि दूसरी क्रेन से कार को बाहर खींचा गया। करीब पौन घंटे की मशक्कत के बाद उन्हें कार से बाहर निकालने के बाद अस्पताल भिजवाया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com