सनी लियॉन बनी दिशा पटानी

दिशा पटानी अपनी आने वाली फिल्मों में आजकल काफी व्यस्त चल रही हैं. दिशा आखिरी बार ‘बागी 2’ में नज़र आई थी जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे. इसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. दिशा पटानी सलमान खान के साथ ‘भारत’ में नज़र आने वाली हैं जिसमें वो अपने बेहतरीन करतब दिखाने के लिए तैयार हैं जिसके लिए वो काफी ट्रैनिंग भी ले रही हैं. लेकिन फ़िलहाल वो अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी बिकिनी फोटो के लिए चर्चा में बनी हुई है. जी हाँ, आइये आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये फोटो.दिशा पटानी अपनी आने वाली फिल्मों में आजकल काफी व्यस्त चल रही हैं. दिशा आखिरी बार 'बागी 2' में नज़र आई थी जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे. इसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. दिशा पटानी सलमान खान के साथ 'भारत' में नज़र आने वाली हैं जिसमें वो अपने बेहतरीन करतब दिखाने के लिए तैयार हैं जिसके लिए वो काफी ट्रैनिंग भी ले रही हैं. लेकिन फ़िलहाल वो अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी बिकिनी फोटो के लिए चर्चा में बनी हुई है. जी हाँ, आइये आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये फोटो.   दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो अकसर शेयर करती रहती हैं. दिशा की बॉडी को देखकर आप कह सकते हैं कि वो कितनी फिटनेस फ्रिक हैं. जैसे अभी हाल ही में बिकिनी फोटो शेयर हुआ है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. आप देख सकते हैं येल कलर की बिकिनी पहनी हुई है जो उन पर काफी हॉट लग रही है. लेकिन इस के साथ कहा जा रहा है कि दिशा ने सनी लियॉन की तरह बिकिनी पहनी हुई है. जी हाँ, ऐसी ही एक फोटो सनी लियॉन की भी है जिसमें उन्होंने सेम बिकिनी पहनी हुई है और उनकी फोटो वायरल हुई.  सनी लियॉन की फोटो आप देख सकते हैं जिसमें हूबहू येलो कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं और हमेशा की तरह ही हॉट लग रही हैं. इन दोनों की फोटो को देख सकते हैं की दिशा पटानी सनी लियॉन बनना चाहती हैं.

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो अकसर शेयर करती रहती हैं. दिशा की बॉडी को देखकर आप कह सकते हैं कि वो कितनी फिटनेस फ्रिक हैं. जैसे अभी हाल ही में बिकिनी फोटो शेयर हुआ है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. आप देख सकते हैं येल कलर की बिकिनी पहनी हुई है जो उन पर काफी हॉट लग रही है. लेकिन इस के साथ कहा जा रहा है कि दिशा ने सनी लियॉन की तरह बिकिनी पहनी हुई है. जी हाँ, ऐसी ही एक फोटो सनी लियॉन की भी है जिसमें उन्होंने सेम बिकिनी पहनी हुई है और उनकी फोटो वायरल हुई.

सनी लियॉन की फोटो आप देख सकते हैं जिसमें हूबहू येलो कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं और हमेशा की तरह ही हॉट लग रही हैं. इन दोनों की फोटो को देख सकते हैं की दिशा पटानी सनी लियॉन बनना चाहती हैं.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com