दिल्ली पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

दिल्ली पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. ये रैकेट दिल्ली के पास गुरुग्राम में चल रहा था. गुरुग्राम के एमजी रोड से पुलिस ने देह व्यापर में लिप्त दो लड़कियों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस लगातार देहव्यापार के खिलाफ अभियान चलाकर, आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है. इससे पहले दिल्ली पुलिस एक नाईट क्लब में छापा मारकर 6 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.दिल्ली पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. ये रैकेट दिल्ली के पास गुरुग्राम में चल रहा था. गुरुग्राम के एमजी रोड से पुलिस ने देह व्यापर में लिप्त दो लड़कियों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस लगातार देहव्यापार के खिलाफ अभियान चलाकर, आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है. इससे पहले दिल्ली पुलिस एक नाईट क्लब में छापा मारकर 6 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.  गोवा के पुजारी पर अमरीकी छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप  दरअसल गुरुग्राम के एमजी रोड पर भारी मात्रा में पब और बार हैं, जहाँ अवैध रूप से जिस्मफरोशी का धंधा चलता है. बुधवार की रात पुलिस को कमिश्नर द्वारा एक आदेश प्राप्त हुआ, जिसके बाद उन्होंने एमजी रोड स्थित जीएमडी मॉल के इओन बार पर छापा मारकर बार के मैनेजर और बाउंसर को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के नाम क्रमशः  प्रमोद और राकेश बताये जा रहे हैं.   गोवा के पुजारी पर अमरीकी छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप  यहीं से पुलिस ने 2 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस ने इस अभियान में अपने मुखबिरों को चारों ओर फैला रखा है, जैसी ही पुलिस को कही से जिस्मफरोशी की सूचना मिलती है, पुलिस नकली ग्राहक बनकर वहां पहुँच जाती है और रंगे हाथों अपराधियों को गिरफ्तार कर लेती है. इसके साथ ही पुलिस ने विवादित इलाकों में सिविल ड्रेस में महिला पुलिस कर्मी भी तैनात कर रखे हैं. ये महिला पुलिस कर्मी भी देर रात तक विवादित इलाकों में गश्त करती हैं और मनचलों को रंगे हाथों गिरफ्तार करती हैं. दिल्ली पुलिस के इस अभियान को काफी कामयाबी मिल रही है.

दरअसल गुरुग्राम के एमजी रोड पर भारी मात्रा में पब और बार हैं, जहाँ अवैध रूप से जिस्मफरोशी का धंधा चलता है. बुधवार की रात पुलिस को कमिश्नर द्वारा एक आदेश प्राप्त हुआ, जिसके बाद उन्होंने एमजी रोड स्थित जीएमडी मॉल के इओन बार पर छापा मारकर बार के मैनेजर और बाउंसर को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के नाम क्रमशः  प्रमोद और राकेश बताये जा रहे हैं. 

यहीं से पुलिस ने 2 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस ने इस अभियान में अपने मुखबिरों को चारों ओर फैला रखा है, जैसी ही पुलिस को कही से जिस्मफरोशी की सूचना मिलती है, पुलिस नकली ग्राहक बनकर वहां पहुँच जाती है और रंगे हाथों अपराधियों को गिरफ्तार कर लेती है. इसके साथ ही पुलिस ने विवादित इलाकों में सिविल ड्रेस में महिला पुलिस कर्मी भी तैनात कर रखे हैं. ये महिला पुलिस कर्मी भी देर रात तक विवादित इलाकों में गश्त करती हैं और मनचलों को रंगे हाथों गिरफ्तार करती हैं. दिल्ली पुलिस के इस अभियान को काफी कामयाबी मिल रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com