महिला को गोली मार खुदकुशी करने वाला निकला दूर का रिश्तेदार, इस बात पर हुई थी वारदात

हाल ही में पंजाब स्थित बटाला में हुए महिला के कत्ल को अंजाम देने वाले अपराधी के बारें में कुछ बातें सामने आई है वही बीते रविवार रात को महिला को गोली मारने के बाद आत्महत्या करने वाला युवक रिश्ते में पीड़िता का दूर का मामा लगता था. जंहा सोमवार को थाना सिविल लाइन बटाला ने मामले में 174 की कार्रवाई की. मृतक पूर्व फौजी बताया जा गया है. वहीं महिला पीड़िता की सिथित नाज़ुक बनी हुई है. वही थाना सिविल लाइन के एसएचओ मुख्तयार सिंह ने बताया कि अब तक हुई जांच में पता चला है कि रूपिंदर कौर के माता-पिता नहीं है और वह तलाकशुदा है. 

मिली जानकारी के अनुसार उसके बच्चे भी हैं. पीड़िता को गोली मारने वाला अपराधी रिश्तेदारी में उसका मामा लगता था. पीड़िता के तलाक के बाद अपराधी ही उसकी देख-रेख करता था. उसी ने पीड़िता को पार्लर खुलवाकर दिया था. पीड़िता ने अपराधी को बिना बताए मंगनी कर ली थी. जंहा उसके मामा ने इसका विरोध किया और तैश में आकर महिला को  गोली मारने के बाद उसने खुद को गोली मार ली.

सूत्रों से मिली जानकारी के बाद गोली मारने के बाद मेजर को लगा कि महिला मर चुकी है. जिसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. एसएचओ ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है क्योंकि गोली चलाने वाला खुद ही मर गया था. हम आपको बता दें कि रविवार रात को मोहल्ला चंद्र नगर की एक गली में किराए पर रह रही महिला के घर मामा आया और उसने रुपिंदर कौर को गोली मार दी और खुद को भी गोली मार ली थी. मामा की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने घटनास्थल से 12 बोर का एक पिस्टल कब्जे में लिया था, और इस बात कि तय तक पहुंचना जरुरी समझा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com