Maharastra Floor Test : विधानसभा में बहुमत साबित करेगी भाजपा : चंद्रकांत पाटील

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो निर्णय दिया है, उसका वह स्वागत करते हैं। पाटील ने कहा कि बुधवार को विधानसभा सदन में भाजपा बहुमत साबित करेगी। चंदकांत पाटील ने मंगलवार को मुंबई में पत्रकारों को बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने बहुत ही अच्छा निर्णय दिया है। भारतीय जनता पार्टी बहुमत साबित करने के लिए पहले से ही तैयार थी। इसलिए भाजपा को बहुमत साबित करने में कोई दिक्कत नहीं आने वाली है। भाजपा प्रवक्ता माधव भंडारी ने भी सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सदन में बहुमत साबित करेगी।

पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का वे आभार मानते हैं कि कल ही बहुमत साबित करने का निर्णय दिया है। मुनगंटीवार ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं । बुधवार को विधानसभा के सभागृह में सत्य की ही जीत होगी। राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बहुत ही अच्छा निर्णय दिया है। विधानसभा के पटल पर धोखे से बनी भाजपा सरकार पराजित होगी और शिवसेना -राकांपा व कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता साफ हो जाएगा।

उधर, राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक, शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने भी सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया है। संजय राऊत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से स्पष्ट हो गया कि देश की न्याय-व्यवस्था तटस्थ है। राऊत ने कहा कि बुधवार को शिवसेना-राकांपा व राकांपा के विधायक फडणवीस सरकार के विरोध में मतदान कर धोखे से बनी सरकार को पराजित करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com