जौनपुर में धर्मांतरण कर रहे चार महिला और पांच पुरुष गिरफ्तार, मौके से 11 पेटी बाइबिल की प्रतियां बरामद

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के सरैया गांव स्थित चर्च में बुधवार सुबह उस समय तब अफरा-तफरी मच गई जब महिला थानाध्यक्ष जौनपुर तारामती यादव और थानाध्यक्ष नेवढ़िया ने अपने पूरे दल बल के साथ पहुंचकर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान चर्च में धर्मांतरण करा रहे चार महिला और पांच पुरुष भागने का प्रयास करने लगे लेकिन उन्हें मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं चर्च से 11 पेटी बाइबिल, बुकलेट और लाउडस्पीकर को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

बुधवार को सुबह किसी ने जिले में धर्मांतरण होने की सूचना पुलिस अधीक्षक जौनपुर को दी थी। पुलिस अधीक्षक की सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए महिला थानाध्यक्ष जौनपुर तारामती यादव व थानाध्यक्ष नेवढ़िया को तत्काल मौके पर पहुंचकर धर्मांतरण को रोकने व दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया। इसके तुरंत बाद बुधवार सुबह लगभग आठ बजे पुलिस बल सरैया गांव स्थित चर्च पर पहुंचकर छापेमारी की।

छापेमारी की कार्रवाई के दौरान वहां पर मौजूद लोग भागने लगे, जबकि धर्मांतरण करा रहे चार महिला और पांच पुरुष को पुलिस बल ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं सभी गिरफ्तार आरोपितों को पुलिस थाने पर ले आकर आवश्यक कार्रवाई करने में जुट गई है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष नेवढ़िया राज नारायण चौरसिया ने बताया कि पुलिस अधीक्षक की सूचना पर यह कार्रवाई की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com