XIAOMI लाई यूनिक पावरबैंक, फ़ोन चार्ज के अलावा हैंड वॉर्मर का भी काम करेगा

Xiaomi किफायती स्मार्टफोन के अलावा यूनीक डिवाइसेज और अक्सेसरी लाने के लिए भी जानी जाती है। कंपनी ने एक ऐसा ही यूनीक पावर बैंक लॉन्च कर दिया है। छोटा सा यह पावरबैंक फोन चार्ज करने के अलावा हैंड वॉर्मर का भी काम करेगा। इसका इस्तेमाल सर्दी में हथेली को गर्म रखने के लिए किया जा सकता है। शाओमी का यह पावर बैंक हैंड वॉर्मर 52 डिग्री टेंपरेचर पर ड्यूल-साइड हीटिंग देता है। इसकी डिजाइन की बात करें, तो यह एक छोटे रेट्रो रेडियो की तरह दिखता है। कंपनी का कहना है कि इसकी बॉडी ऐल्युमिनियम से बनी है, जो इसे जल्दी से गर्म कर देती है। शाओमी का दावा है कि इस डिवाइस को मल्टी-मटीरियल कंपोजिट टेक्नॉलजी से बनाया गया है। साथ ही इसे फायर-रेसिस्टेंट ABS के साथ भी जोड़ा गया है, जो इसे सुरक्षित और विश्वसनीय बनाता है।

5 सेकंड में हो जाएगा गर्म
हीटिंग फंक्शन ऐक्टिवेट होने के बाद पावरबैंक तेजी से गर्म होता है। सिर्फ 5 सेकंड में इसका टेंपरेचर 52 डिग्री पर पहुंच जाता है। पावरबैंक टेंपरेचर को स्थिर रखता है, जिसके चलते सर्दी के मौसम में यह काफी मददगार रहेगा। इस छोटे पावरबैंक पर दो बटन हैं। लेफ्ट बटन दबाने पर मोबाइल पावर फंक्शन कंट्रोल होता है और बचे हुए पावर को भी डिस्प्ले करता है। वहीं, राइट बटन को लगभग 3 सेकंड दबाने पर इसका हीटिंग फंक्शन ऐक्टिवेट हो जाता है और टेंपरेटर को भी डिस्प्ले करता है।

जानें इसके कलर ऑप्शन और कीमत
पावर बैंक हैंड वॉर्मर 3 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इनमें ग्रीन, पिंक और रेड कलर शामिल हैं। यह पावरबैंक अभी सिर्फ चीन में मिलेगा। इसकी कीमत 138 युआन, यानी करीब 1400 रुपये है।

पावर बैंक फंक्शन
शाओमी का यह पावर बैंक काफी छोटा है, जिस वजह से इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन की बैटरी खत्म होने पर इमर्जेंसी में यह काफी उपयोगी होगा। पावरबैंक ऑटोमैटिक पावर-ऑफ और ओवरचार्ज प्रटेक्शन जैसे इन-बिल्ट सिक्यॉरिटी फीचर्स से लैस है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com