आजमगढ़ में तेज रफ्तार निजी बस और आटो में टक्कर, तीन लोगों की मौत और तीन की हालत गंभीर

जीयनपुर थाना क्षेत्र के कैथौली ग्राम सभा के मोड़ पर बस व टेंपो आमने-सामने 11.30 बजे हुई भिड़ंत के दौरान मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई और हादसे में नौ गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी घायलों को आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शुक्रवार को प्रेमा देवी पत्नी राम भवन निवासी चंद्रापार भेलउर चंगेरी (झझवा) जनपद मऊ की बहन रिंकू (बबिता) निवासी भीमबर पलिया जिसके ससुर की मौत होने पर उसके गम में शरीक होने के लिए गांव के ही टेंपो से अन्य महिलाओं के साथ जा रही थी। कैथौली गांव के मोड़ पर सामने से आ रही निजी बस से आमने सामने टक्कर हो गई जिसमें टेंपो के परखच्चे उड़ गए। सड़क से पांच फुट नीचे खाई में टेंपो गिरने से उसमें सवार बेबी (35) पत्नी रमेश, सुनीता (40) पत्नी राम नयन, सुरस्वती (46) पत्नी प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने 108 नंबर एंबुलेंस, हंड्रेड नंबर, पुलिस और जीयनपुर पुलिस को सूचित कर दिया।

इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों की मदद से 108 नंबर की तीन एंबुलेंस से आनन-फानन सभी को एसआइ सुरेन्द़ यादव ने जीयनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा जहां प्राथमिक इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर कोई भी डॉक्टर उपलब्ध नहीं था। कुछ देर अफरा तफरी के बाद एंबुलेंस से गंभीर रूप से घायलों को आजमगढ़ जिला अस्पताल भेज दिया गया। घायलों में उषा देवी (40) पत्नी बेचू राम, प्रेमा देवी (42) पत्नी राम भवन, अरुण (5) पुत्र मनोज, अभिषेक (8) पुत्र राम भवन, कांति (37) पत्नी महेंद्र, माधुरी (40) पत्नी मनोज, चंद्रशिला (38) पत्नी राजू, रीता (35) पत्नी जयसिंह, टेंपो चालक अंकुर (22) पुत्र रामकुंवर रहे जिसमें से रीता और अंकुर की हालत नाजुक बताई जा रही है। परिजनों की तहरीर पर जीयनपुर पुलिस ने बस चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर तीनों शव को आजमगढ जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं तीन लोगों के मौत की सूचना पाकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और प्रजन एकत्रित हो गए परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा। मृतक बेबी के पास दो पुत्र और एक पुत्री हैं पति बाहर नौकरी करते हैं। मृतक सुनीता के पास दो लड़की और एक पुत्र है। मृतका सरस्वती के पास 5 पुत्र हैं और एक पुत्री सरस्वती गोद में थी जिसको हादसे में खरोंच तक नहीं आई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com