भाई को स्टेशन से छोड़कर लौट रहे किशोर को डीसीएम ने कुचला, शव रखकर जाम किया हाईवे

चचेरे भाई को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर बाइक से घर जा रहे किशोर को बरेली हाईवे पर अनियंत्रित डीसीएम ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने डीसीएम को घेर लिया और घायल को लोहिया अस्पताल पहुंचाया। वहां से रेफर किए जाने पर रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे और वहां शव रखकर हाईवे पर जाम लगा दिया।

टक्कर मारने के बाद रौंदते हुए निकल गई डीसीएम

मऊदरवाजा थानाक्षेत्र के गांव सींगनपुर निवासी रमेश खां का 16 वर्षीय पुत्र शाहरुख अपने ताऊ के पुत्र नईम को फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन छोड़कर घर जा रहा था। बरेली हाईवे पर बघार नाला के पास ढिलावल मोड़ पर पहुंचा था कि इटावा की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। शाहरुख के बाइक समेत सड़क पर गिरने से डीसीएम उसे रौंदते हुए निकल गई। लोगों ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। वहां हालत नाजुक देख हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। हालत नाजुक होने पर स्वजन उसे कानपुर ले जा रहे थे पर रास्ते में उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद स्वजन शव घटनास्थल पर ले आए और हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान भीड़ जमा हो गई और ट्रकों को हाईवे पर आड़ा-तिरछा खड़ा करवा दिया। परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे। मौके पर सीओ अमृतपुर राजवीर सिंह फोर्स के साथ आए और स्वजनों को मुआवजे का आश्वासन देकर शांत कराया। इसके बाद शव हटवा जाम खुलवाना शुरू किया। इस दौरान दो घंटे लगे जाम के कारण हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारे लग गईं। शाहरुख के पिता रमेश खां मजदूरी करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com