राहुल बत्रा का नया पंजाबी गाना ‘कुछ ते हो गया’ जल्द होगा रिलीज

हाल ही में मुंबई में आयोजित इंडियन फिएस्टा की लॉन्च पार्टी के बाद से गायक राहुल बत्रासुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में अब राहुल अपने नए गाने के साथ दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार हैं. जी हां हाल ही में राहुल को महशूर कंपोजर तनवीर सिंह कोहली से एक भावपूर्ण पंजाबी गीत ‘कुछ ते हो गया’ के लिए अपनी आवाज देने के लिए पेशकश की गई थी. जो अगले महीने रिलीज होने वाला है .

इस खास गीत के बारे में पूछे जाने पर, राहुल बत्रा कहते हैं, “जब तनवीर ने मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए प्लेबैक देने के लिए बुलाया तो मुझे बहुत खुशी हुई क्योंकि उन्हें लगा कि मेरी आवाज़ गाने के एहसास के साथ इंसाफ करेगी। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। यह गीत एक जोड़े के बीच प्रेम की भावनात्मक भावना के बारे में है। ”

संगीतकार तनवीर कोहली ने राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा, मैंने पहले भी उनके साथ कुछ गाने रिकॉर्ड किए थे और उनकी गहरी आवाज को सुनकर दंग रह गया था। हमारे पास उनकी  तरह की कई आवाजें नहीं हैं। उनकी आवाज इंडस्ट्री में किसी और से मिलती नहीं है, और यह अनोखी बात है। मैं रिकॉर्डिंग से बहुत खुश हूं। राहुल ने गाने की भावना को इतनी अच्छे से समझा और इसके साथ पूरी तरह से इंसाफ किया है। ”

रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, तनवीर कहते हैं, “आने वाले दिनों में एक आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में गाना रिलीज़ किया जाएगा।”

इसके अलावा, राहुल बत्रा ने हाल ही में भारत और विदेशों में विभिन्न प्रसिद्ध संगीतकारों और डांसर्स के साथ भी काम किया है जिसमें उन्होंने अपनी अगले प्रोजेक्ट के लिए अपनी आवाज रिकॉर्ड की है। “यह वास्तव में क्रियेटिव था क्योंकि मुझे कला और संस्कृति के बारे में पता चला और मुझे यकीन है कि लोग इसे तब पसंद करेंगे जब उन्हें आने वाले दिनों में ये सुंदर प्रस्तुतियाँ देखने को मिलेंगी।”

राहुल ने आगे बताया, “मैं इंडियन फिएस्टा के संस्थापक श्री अयूब खान का भी धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे अपने शो में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया। लोग मुझे अगले साल भी इंडियन फिएस्टा में परफॉर्म करते हुए देख पाएंगे”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com