लावा सारे जहाँ से अच्छा सीज़न 2 लॉंच , सीज़न २ को लेकर काफ़ी उत्साहित -प्रकाश भारद्वाज

सीज़न 1 की बड़ी कामयाबी के बाद लावा सारे जहाँ से अच्छा सीज़न २ को लेकर मै काफ़ी उत्साहित हूँ -प्रकाश भारद्वाज।

वेब सिरीज़ सारे जहां से अच्छा की सफलता के बाद 11 दिसम्बर को शाम 5 बजे कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में इस सिरीज़ का दूसरा सीजन लॉन्च किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद संजय सिंह, बॉलीवुड प्रसिद्ध गायक दिलेर मेंहदी ने शिरकत किया।
इस कार्यक्रम की मेज़बानी प्रकाश भारद्वाज, पूजा सैनी, उत्तकर्ष सिंह, मोहम्मद सूफियान और लावा बिज़नेस हेड सुनील रैना ने की।

डिजिटल प्लेटफार्म पर लॉन्च हो रहे शो ‘लावा सारे जहां से अच्छा सीजन 2’ में निर्देशक प्रकाश झा बतौर होस्ट नज़र आएंगे। इस वेब सीरीज़ में प्रकाश समाज के उन असली नायकों की कहानी पेश कर रहे हैं, जिन पर शायद ही किसी की अबतक नज़र पड़ी है। यह सारे नायक अपने-अपने स्तर पर सामाजिक बदलाव के लिए पूरे जीवन को समर्पित कर चुके हैं। वेब शो का पहला सीजन एक साल पहले लॉन्च किया गया था, जिसके पांच एपिसोड में ऐसे ही नायकों की कहानी थी। सीजन 2 के पहले एपिसोड में राजधानी दिल्ली में रहने वाले एक ऐसे आम आदमी की कहानी है, जिन्हें लोग विजय बाबा बोलते है। विजय बाबा ना ही पढ़े लिखे हैं ना ही आर्थिक रूप से सम्पन्न। रोजगार के नाम पर उनके पास कोई स्थाई काम नहीं है। बाबा कभी झाड़ू लगाकर तो कभी रिक्शा चलाकर अपने पेट भरते आए हैं, लेकिन एक गरीब तबके के होते हुए भी उनके पास मदद मांगने आने वाला कोई भी व्यक्ति खाली हाथ नहीं जाता। विजय बाबा गांव या दूरदराज से आए बीमार लोगों की मदद करते हैं। इस भीड़ भाड़ वाले शहर में विजय बाबा डाक्टर से लेकर हर तरह से उस बीमार की मदद करते हैं।

इस मौके पर शो के निर्देशक प्रकाश भारद्वाज का कहना है कि-
सीज़न 1 की बड़ी कामयाबी के बाद लावा सारे जहाँ से अच्छा सीज़न २ को लेकर मै काफ़ी उत्साहित हू। मै प्रकाश झा जी का आभार व्यक्त करना चाहता हू जिनके बिना ऐसे सच्चे नायको की कहानी को लोगो तक पहुचना बहुत कठिन होता। पिछली बार की तरह ही इस बार भी हम दर्शको को ऐसे लोगो से रूबरू कराएँगे जिन्होने निस्वार्थ भाव से समाज की भलाई के लिए अपना जीवन और समय अर्पित किया है । मै तहे दिल से और गर्व के साथ भारतिये मोबाइल कंपनी लावा का आभार प्रकट करता हू की वो इस नेक कर्य मै हमारे सहभागी बने । हमारी और लावा की सामान्या विचारधारा ही इस सांझेदारी का मुख्या कारण है, जो की हमारे #ProudlyIndian बनता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com