फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग की तैयारी, बारिश ने माहौल बिगाड़ी

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट व नागार्जुन पहुंचे बाबा की नगरी

वाराणसी। बाबा विश्वनाथ की नगरी इन दिनों फिल्म निर्माताओं को खूब भा रही है। बॉलीबुड के दिग्गज निर्माता, निर्देशक और अभिनेता अपनी फिल्म की शूटिंग करने काशी पहुंच रहे हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बाद युवा अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए शुक्रवार को वाराणसी में मौजूद हैं। अस्सीघाट के निकट चेतसिंह किले और आस-पास में फिल्म की शूटिंग का सेट बन चुका है। शुक्रवार को बारिश के बावजूद तमाम लोग शूटिंग देखने चेतसिंह किले के पास पहुंच गए। दोपहर तक मौसम के बिगड़े मिजाज ने शूटिंग में खलल डाला और अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट शूटिंग स्थल पर नहीं पहुंचे।

रणबीर और आलिया भट्ट गुरुवार को ही शहर आ गये थे। एयरपोर्ट से दोनों को कड़ी सुरक्षा के बीच वाहनों के काफिले में नदेसर स्थित एक तारांकित होटल में लाया गया था। हिन्दी सिनेमा के युवा अभिनेता और अभिनेत्री के आने की सूचना सोशल मीडिया पर वायरल होते ही युवा उन्हें देखने के लिए शुक्रवार को अस्सीघाट पहुंचे। सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया का पहनावा युवाओें में आकर्षण बना रहा। इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रणबीर और आलिया पहले भी शहर में आ चुके हैं। उस समय भी फिल्म की शूटिंग अस्सी स्थित चेतसिंह किले के आस पास हुई थी। दोनों दरभंगा घाट पर ही स्थित होटल में रूके थे।

इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, दक्षिण के सुपर स्टार नागार्जुन भी हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो पिछले वर्ष प्रयागराज कुम्भ मेले में ड्रोन के साथ लांच किया गया था। फिल्म में मौनी रॉय विलेन की भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी से पहले मनाली में हुई थी। मनाली की बर्फीली वादियों में दोनों की शूटिंग की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com