झपटमार ने उड़ाया दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद का मोबाइल फोन

देश की राजधानी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में लगातार हो रहीं झपटमारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति जयहिंद (Delhi Commission for Women (DCW) chief Swati jai hind) का मोबाइल फोन छीनने की घटना सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम को किसी काम से स्वाति जयहिंद पहाड़गंज के संगत राशन इलाके में थीं, इसी दौरान किसी ने उनका मोबाइल फोन उड़ा लिया। जब उन्हें इसका पता चला तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके  बाद पहाड़गंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को रात में ही गिरफ्तार कर फोन बरामद कर लिया। पुलिस की मानें तो आरोपित की उम्र का पता लगाया जा रहा कि वह बालिग है या नाबालिग? इसके बाद ही उस पर कार्रवाई की जाएगी।

किसी वीवीआइपी के साथ झपटमारी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व कुछ महीने पहले दिल्ली के सिविल लाइन इलाके में उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास से महज चंद कदम की दूरी पर छपटमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती का बैग उड़ा लिया था।

इससे भी पहले दक्षिण दिल्ली में झपटमारों ने कई किलोमीटर तक पीछाकर महिला जज का मोबाइल फोन ले उड़े थे। वहीं, कमला नगर इलाके में मेट्रो पॉलिटन जज का मोबाइल फोन झपटमारों ने तब उड़ा लिया, जब वे रेस्तरां के बाहर मोबाइल फोन पर किसी परिचित से बात कर रहे थे।  इसी के साथ तीन महिला पत्रकारों के साथ भी लूट और झपटमारी की घटनाएं सामने आई थीं।  इसके बाद दिल्ली पुलिस पर अगंभीरता के भी आरोप लगे थे, लेकिन पुलिस ने लगातार कई एनकाउंटर कर कई बदमाशों को गिरफ्तार भी किया था। बावजूद इसके चेन झपटमारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com