Flipkart और Amazon को टक्कर देने Reliance ने लॉन्च किया JioMart

Reliance JioMart को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसके जरिए कंपनी मार्केट में पहले से मौजूद ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Flipkart और Amazon India को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी। JioMart को देश की नई दुकान कहा जा रहा है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए फिलहाल नवी मुंबई, थाणे और कलयाण क्षेत्र के यूजर्स ही शॉपिंग कर पाएंगे। जिस तरह से Jio ने टेलिकॉम, ब्रॉडबैंड सेक्टर में दूसरी कंपनियों को टक्कर दी है। ठीक उसी तरह वो ई-कॉमर्स सेक्टर में अपने पैर पसारने की कोशिश में है।

क्या है JioMart? इसके स्टोर में 50,000 से ज्यादा ग्रॉसरी प्रोडक्ट्स मौजूद हैं। इसके तहत फ्री डिलीवरी सर्विस दी जा रही है। इसके लिए कोई मिनिमम ऑर्डर वैल्यू भी नहीं है। साथ ही रिटर्न पॉलिसी में भी आपसे कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा। कंपनी ने यूजर्स से एक्सप्रेस डिलीवरी का दावा किया है। कंपनी अपने नए ई-कॉमर्स बिजनेस से उत्पादक, ट्रेड्रर्स, छोटे मर्चेंट्स और अन्य तकनीकों को जोड़ना चाहती है। आपको बता दें कि JioMart में रजिस्ट्रेशन के लिए कंपनी ने जियो टेलीकॉम यूजर्स को आमंत्रण भेजना भी शुरू कर दिया है।

JioMart ऐप जल्द होगी लॉन्च: Reliance Retail ने यह भी घोषणा की है कि इस सर्विस का विस्तार आने वाले समय मे किया जाएगा। इसके लिए कंपनी ऐप भी लॉन्च करेगी। फिलहाल कंपनी जियो यूजर्स को डिस्काउंट के लिए रजिस्टर कराने के लिए आमंत्रित कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com