पत्नी से झगड़ रहे पति को मार दी गोली

जालंधर के गोपाल नगर से हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है. इस मामले में यहाँ रहने वाले इलेक्ट्रिशियन प्रह्लाद और उनकी पत्नी किरण के बीच हुए झगड़े में मीडियाकर्मी कूद गया और मीडियाकर्मी ने गोली चला दी. वहीं एक गोली प्रह्लाद के पांव में लगी और दूसरी उसके पास से निकल गई. इस मामले में थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने प्रह्लाद को अस्पताल दाखिल करवाकर आरोपित मीडियाकर्मी गुरदीप को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में मीडिया कर्मी का रिवाल्वर का लाइसेंस कुछ समय पहले ही बना था और उसने हाल ही में रिवाल्वर भी खरीदा था.

वहीं मिली जानकरी के मुताबिक डीसीपी बलकार सिंह ने बताया कि, ”गोपाल नगर के रहने वाले प्रह्लाद और उनकी पत्नी किरण के बीच अक्सर झगड़ा होता है. बुधवार सुबह भी दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया और मामला बहसबाजी से शुरू होकर धक्का-मुक्की तक पहुंच गया. पति-पत्नी दोनों लड़ते-लड़ते गली में निकल आए. इस दौरान वहां से मीडियाकर्मी गुरदीप बाइक पर पत्नी के साथ निकला. दोनों को लड़ते देख वह उनके पास गया और किरण से कहने लगा कि वह उसके साथ चले और थाने में प्रह्लाद के खिलाफ शिकायत देकर वह मामला दर्ज करवा देगा.”

इस मामले में आगे बताया गया है कि, ”किरण के मना करने पर गुरदीप प्रह्लाद से बहस करने लगा और इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई हो गई. वहीं इस पर गुस्साए गुरदीप ने अपनी रिवाल्वर से प्रह्लाद पर गोली चला दी लेकिन मीडियाकर्मी गुरदीप का कहना है कि प्रह्रलाद ने उसकी पत्नी को धक्का मारा था, जिस कारण मामला बढ़ गया.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com