अभिनेता अजय देवगन ने CM योगी की तारीफ की

अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हो गई है. अजय देवगन ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की थी, जिसके बाद योगी आदित्यनाथ इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया.

अजय देवगन की ये फिल्म रिलीज के बाद से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने मजह तीन दिन के अंदर टोटल 61.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक, अगर तानाजी इसी तरह लगातार अपनी कमाई करती रहेगी तो फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन जाएगी.

तानाजी में लीड रोल प्ले करने वाले अजय देवगन ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “शुक्रिया श्री योगी आदित्यनाथजी तानाजी द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए. मुझे बहुत खुशी होगी सर अगर आप हमारी फिल्म देखेंगे.”

ओम राउत के निर्देशन में बनी तानाजी द अनसंग वॉरियर मराठा साम्राज्य के वीर सैनिक तानाजी पर बनी है. फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर अहम भूमिका में हैं. फिल्म को लेकर पहले ही लोगों में काफी क्रेज था.

बता दें कि तानाजी द अनसंग वॉरियर से पहले दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में टैक्स फ्री हो चुकी है. छपाक और तानाजी दोनों ही 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं. दोनों ही फिल्मों को क्रिट‍िक्स और ऑडियंस का पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com