तानाजी ने किया छपाक को फुल स्टॉप: दीपिका पादुकोण हुई उदास

एसिड अटैक सर्वाइवर पर बेस्ड फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर रही है. दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक ने 4 दिन में 21.37 करोड़ की कमाई कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने चौथे दिन की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- छपाक के चौथे दिन की कमाई में गिरावट आई है. फिल्म का बिजनेस अर्बन सेंटर्स के चुनिंदा प्रीमियम मल्टिप्लेक्स तक सीमित रह गया है. Tier-2, 3 शहरों के अलावा मास बेल्ट में भी फिल्म कम कमाई कर रही है. शुक्रवार को छपाक ने 4.77 करोड़ के साथ खाता खोला था.

फिर शनिवार को मूवी ने 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 करोड़ और सोमवार को 2.35 करोड़ का कारोबार किया. भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 21.37 करोड़ हो गई है. वहीं छपाक के साथ रिलीज हुई अजय देवगन की मूवी तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने 4 दिन में 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

दोनों फिल्मों के कलेक्शन को देखें तो मालूम पड़ता है कि दर्शक इमोशनल ड्रामा छपाक की बजाय पीरियड मूवी तानाजी को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं.

छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. शादी के बाद इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ने कमबैक किया है. छपाक चाहे बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन नहीं कर पा रही है, लेकिन क्रिटिक्स ने फिल्म का काफी सराहा है. दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. इसलिए दीपिका की फिल्म को कमाई के लिए एक और हफ्ता मिल गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com