Samsung ने किया 2020 का बड़ा धमाका ये ……

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपने सबसे लोकप्रिय डिवाइस गैलेक्सी ए20 एस (Samsung Galaxy A20s) की कीमत में कटौती है।

अब ग्राहक इस फोन को कम कीमत में खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को पिछले साल ऑक्टूबर में लॉन्च किया था और इस फोन को खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लगी थी। वहीं, लोगों को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा, दमदार प्रोसेसर और बैटरी का सपोर्ट मिला हैं

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपने सबसे लोकप्रिय डिवाइस गैलेक्सी ए20 एस (Samsung Galaxy A20s) की कीमत में कटौती है। अब ग्राहक इस फोन को कम कीमत में खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को पिछले साल ऑक्टूबर में लॉन्च किया था और इस फोन को खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लगी थी। वहीं, लोगों को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा, दमदार प्रोसेसर और बैटरी का सपोर्ट मिला हैं। तो चलिए जानते हैं गैलेक्सी ए20 एस की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

सैमसंग ने इस फोन के तीन जीबी रैम वाले वेरिएंट की नई कीमत 10,999 रुपये रखी है। इससे पहले इस वेरिएंट को 11,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा गया था। हालांकि, इस फोन का चार जीबी रैम वाला वेरिएंट अब भी पुरानी कीमत (13,999 रुपये) के साथ मार्केट में उपलब्ध है।
गैलेक्सी ए20एस में एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित One UI मिलेगा। इसके अलावा फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। डिस्प्ले के साथ वी टाइप नॉच मिलेगा। इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 4 जीबी तक की रैम है।
इसमें तीन रियर कैमरे दिए हैं जिनमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला, दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।
गैलेक्सी ए20एस में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी टार्जिंग पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक है। फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसमें 4000mAh की बैटरी है जो 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com