Nokia 4.2 को आधी कीमत में खरीदने का मौका, जानें मिलने वाले ऑफर्स

HMD Global ने पिछले साल भारतीय बाजार में Nokia 4.2 को लॉन्च किया था, जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया। अगर भी Nokia के फैन हैं और Nokia 4.2 को खरीदना चाहते हैं तो इसे बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। Amazon Great Indian Sale में यह स्मार्टफोन अपनी लॉन्च कीमत से लगभग आधी कीमत के साथ उपलब्ध हो रहा है। लेकिन कम कीमत में यह स्मार्टफोन केवल आज ही उपलब्ध है। क्योंकि Amazon Great Indian Sale का आज आखिरी दिन है और आज आप इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। 

Nokia 4.2 स्मार्टफोन को 10,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन Amazon Great Indian Sale में आप इस स्मार्टफोन को केवल 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही फोन को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदा जा सकता है। साथ ही SBI Bank कार्ड यूजर्स 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

Nokia 4.2 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Nokia 4.2 में 1520×720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 5.71 इंच का टीएफटी एलसीडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 439 ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस है और गूगल एंड्राइड वन पर काम करता है। इसमें 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 400जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 3,000एमएएच की बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए Nokia 4.2 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जबकि 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर उपलब्ध है। यूजर्स फोन में दिए गए 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। वहीं अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस आदि उपलब्ध हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com