इस अदाकारा के लिए गाना चाहती हैं ध्वनि भानुशाली

सलाम ए इश्क मेरी जान, दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए, जैसे गाने सुनकर हिंदी सिनेमा की नंबर वन हीरोइन रह चुकीं रेखा की याद आती है और साथ ही याद आती हैं इन गीतों की गायिकाएं. आज के समय में बहुत ही कम ऐसी गायिकाएं हैं जो उस समय की काबिल अदाकाराओं के लिए गीत गाने की ख्वाहिश रखती हैं. लेकिन, पिछले लगभग एक वर्ष में गायिकी का एक नया चेहरा बनकर उभरीं यूट्यूब सेंसेशन ध्वनि भानुशाली कहती हैं कि अगर उन्हें फ्लैशबैक में जाने का मौका मिले तो वह अभिनेत्री रेखा और सायरा बानो  के लिए गाना चाहेंगी और उन्हें अपने गानों पर लिप सिंक करते देखना चाहती हैं.

सिनेमा जगत में दो तरह के गाने होते हैं, एक लिप सिंक और दूसरा बैकग्राउंड गाने. लिप सिंक का मतलब है गाने के बोल के हिसाब से कलाकारों का होठ हिलाना पड़ते हैं. बैकग्राउंड गानों में कलाकार आराम से काम कर लेते हैं लेकिन लिप सिंक गाने शूट करना काफी मुश्किल होते है. 21 साल की युवा गायिका ध्वनि का हाल ही में एक सिंगल गाना ‘ना जा तू’ रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर इस साल का एक दिन में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बन गया. इसी गाने को लेकर मीडिया से हुई खास बातचीत में ध्वनि भानुशाली ने कहा कि अगर उन्हें समय में पीछे जाने का मौका मिले तो वह अपने गानों पर रेखा और सायरा बानो को प्रस्तुति देते देखना चाहेंगी. वह कहती हैं, ‘मुझे रेखा जी और सायरा बानो जी बहुत पसंद हैं. मैं बचपन से ही उनकी फिल्में और उन पर फिल्माए गाने देखती आई हूं. इसलिए मेरी दिली ख्वाहिश है कि मैं उन्हें अपने गाने पर प्रस्तुति देते हुए देखूं.’

ध्वनि आगे कहती हैं, ‘मेरा सपना है कि मैं एक पॉप आइकॉन बनूं. इसकी शुरुआत तो मैंने कर दी है. अगर भगवान की कृपा रही और सबकुछ ठीक रहा तो मैं जल्द ही अपने सपने पूरे कर लूंगी.’ बता दें कि ध्वनि ने इससे पहले दो सिंगल गाने ‘लेजा रे’ और ‘वास्ते’ गाए हैं, जिनको यूट्यूब पर एक अरब से भी ज्यादा बार देखा गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com