बॉलीवुड के इन सितारों के निक नेम सुनकर आ जाएगी आपको हंसी, जानिए क्या है नाम

हिंदी सिनेमा सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के बारे में हर कोई जानना चाहता है। इसके अलावा वैसे सेलेब्स की रियल लाइफ पर्दे की लाइफ से काफी अलग होते हैं और उनके भी आम परिवारों के तरह निक नेम भी होते हैं। आप अपने पसंदीदा एक्टर्स के निकनेम के बारे में शायद जानते भी हो, परन्तु क्या आप जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के एक-दो नहीं, बल्कि तीन निकनेम हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने खुद अपने इन तीन निकनेम के बारे में बताया है।

उनके निकनेम हैं- चिमड़ी, रानी, श्रेड्स। श्रेड्स काफी कूल और फंकी नाम है और रानी थोड़ा आम नाम है। इसके अलावा चिमड़ी थोड़ा फनी भले ही लग सकता है, परन्तु ये उनके दोस्तों ने निकाला है। असल में , इन दिनों श्रद्धा कपूर, वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। वही इसी क्रम में श्रद्धा और वरुण ने एक पब्लिकेशन को दिए एक इंटरव्यू में अपने निकनेम के बारे में बताया जा रहा था । वहीं, अक्सर कई रिपोर्ट्स आती रहती हैं, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स के निकनेम के बारे में बताया जाता है।

मिली हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्ट को आलू, वरुण धवन को पप्पू, सोनाक्षी सिन्हा को सोना, रणबीर कपूर को रेमंड, प्रियंका चोपड़ा को मिमी, शिल्पा शेट्टी को मुनकी बोलते हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा कपूर, वरूण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आने वाली हैं। वही 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभु देवा, नोरा फतेही, मुरली शर्मा, पुनीत पाठक, धर्मेश येलंडे, सलमान युसूफ खान, सुशांत पूजन और राघव जुयाल की भी अहम भूमिका है। वही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर कंगना रनौत की पंगा के साथ होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com