शिक्षिका को सुंघाया नशीला पदार्थ और ले गए अपने साथ, फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे होश

लखनऊ से अपराध का नया मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में मलिहाबाद क्षेत्र से बुधवार की रात संदिग्ध हालात में लापता हुई शिक्षिका बृहस्पतिवार की दोपहर बेसुध हालात में घर लौटी आई है। जी हाँ, इस मामले में महिला ने बताया कि बदमाशों ने उन्हें नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश करके अगवा कर लिया था वहीं उसके बाद उससे लूटपाट की और उसे जंगल में फेंक दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार सुबह होश आने पर वह किसी तरह से अपने घर गईं और वहां जाकर उसे सब याद आया। अब इस मामले में महिला ने यह आरोप लगाया है कि, ”मलिहाबाद पुलिस फोन लोकेशन की बात का कहकर काफी समय तक चुप रही और शिक्षिका के भाई कृष्णा ने बताया कि पूरा परिवार बुधवार रात से ही गुमशुदा सुचिरानी गुप्ता की तलाश में जुटा हुआ था।”

इस मामले में ऐसा भी बताया गया है कि ”सआदतगंज निवासी महिला सुचिरानी गुप्ता संडीला ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय सोम में सहायक अध्यापिका हैं। फरवरी माह में उनकी शादी है। बुधवार को वह विद्यालय से निकलीं और शादी की छुट्टी लेने संडीला स्टेशन के पास स्थित खंड अधिकारी के कार्यालय गईं। घर लौटते वक्त वह रास्ते में मलिहाबाद से लापता हो गई थीं। वहीं घर न पहुंचने पर महिला के परिजनों ने मलिहाबाद थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।”

वहीं आगे उन्होंने कहा, ”इस दौरान दोपहर गुरुवार करीब डेढ़ बजे गुमशुदा सुचिरानी घर पहुंची। उन्हें नशे में देखकर परिजन दंग रह गए। लेकिन वह बेहोश हो गईं। होश में आने के बाद महिला ने आपबीती बताई। उन्होंने बताया कि जिस दूसरी सवारी गाड़ी में वह बैठी थीं, उसमें पहले से 5 लोग मौजूद थे। दो सवारी बीच रास्ते में उतर गईं। इस दौरान बगल में बैठे एक व्यक्ति ने उनके मुंह पर रुमाल रख दिया, जिससे वह बेहोश हो गईं। इसके बाद उनके साथ हुआ हुआ उनको कुछ भी याद नहीं है। गुरुवार सुबह जब उन्हें होश आया, तो वह किसी गांव के किनारे रोड पर पड़ी थीं। वहां से कुछ देर पैदल चलने पर उन्होंने ई-रिक्शा रोका और उससे घर पहुंची।” वहीं भाई कृष्णा ने बताया कि, ”बदमाशों ने उनकी बहन के 20 हजार रुपए, सोने की चेन और दो फोन लूट लिए हैं।” इस समय शिकायत के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com