प्रियंका ने ख़ास अंदाज में दी कोबी ब्रायंट को श्रद्धांजलि, फैंस कर रहे तारीफ़

आप सभी जानते ही हैं कि अमेरिका के दिग्गज बास्केटबॉल लीग ‘एनबीए’ के बड़े खिलाड़ी कोबी ब्रायंट का एक विमान हादसे में निधन हो गया है। ऐसे में बीते कल से दुनियाभर के सेलिब्रिटिज कैलिफोर्निया में हुए इस विमान हादसे के शोक में हैं और देश विदेश के सैकड़ों लोग उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वहीं बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, अभिषेक बच्चन, लारा दत्ता भूपति से लेकर प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस ने भी ब्रायंट के निधन पर शोक व्यक्त किया है। ऐसे में आप शायद ही जानते होंगे कि प्रियंका चोपड़ा ने ब्रायंट को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है।

जी हाँ, उन्होंने बीते कल दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स का हिस्सा बनकर कोबी ब्रायंट को श्रद्धांजलि दी। प्रियंका ने अपने नेल पर 24 नंबर लिखवाया और आपको बता दें कि कोबे ने पहले 8 और फिर 24 नंबर जर्सी के साथ मैच खेला था। इसी के साथ कोबे एनबीए इतिहास में एक टीम से दो नंबर की जर्सी पहनने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं। आपको बता दें कि प्रियंका ने इसी जर्सी के नंबर के जरिए ब्रायंट को श्रद्धांजलि दी।

जी हाँ, वहीं यह करने से पहले प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था और इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- “कोबी ब्रायन पहले शख्स थे, जिनकी वजह से मैं एनबीए को जान पाई। तब मैं 13 साल की थी और क्वींस, न्यूयॉर्क में रहती थी। बिल्कुल उनकी बेटी गियाना की उम्र की। उन्होंने मेरे अंदर स्पोर्ट, कम्पटीशन और उत्कृष्टता के लिए प्रयास के लिए प्यार जगाया। उन्होंने पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है। उनकी विरासत बास्केटबॉल से बहुत बड़ी है। इस हृदयविदारक दुर्घटना ने उनकी मासूम बेटी की जिंदगी भी छीन ली। इसने मुझे पूरी तरह हिलाकर रख दिया है। मैं बहुत दुखी हूं।” वैसे म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स में प्रियंका अपनी ड्रेस के कारण भी अब तक ट्रोल हो रहीं हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com