पुरानी रंजिश के चलते युवक पर फेंका तेजाब

हाल ही में अपराध का नया मामला जो सामने आया है वह उत्तराखंड के अल्मोड़ा का है। इस मामले में पुरानी रंजिश के कारण गोविंदपुर रणखिला गांव में 18 साल के एक युवक पर तेजाब से हमला किया गया है। इस मामले को 25 जनवरी देर शाम का कहा जा रहा है। इस मामले में युवक जंगल से खच्चर चराकर घर लौट रहा था, इसी बीच गांव के ही एक व्यक्ति ने पीछे से उसकी गर्दन पर एसिड फेंक दिया, जिससे युवक बुरी तरह झुलस गया। वहीं इस मामले में रानीखेत राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल (एसटीएच) हल्द्वानी रेफर किया गया है। इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि, ”युवक करीब 50 फीसदी तक झुलसा है।”

वहीं उसके पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दायर किया जा चुका है। वहीं हल्द्वानी एसटीएच के प्लास्टिक सर्जन डॉ। हिमांशु सक्सेना ने बताया कि युवक की हालत स्थिर बनी हुई है। इस मामले में मिली पूरी जानकारी के अनुसार, ”रणखिला के प्रमोद कुमार पुत्र भुवन राम 25 जनवरी की शाम जंगल से खच्चर लेकर लौट रहा था। आरोप है कि गांव के ही दुर्गा राम ने उसकी गर्दन पर तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। ग्रामीण प्रमोद को राजकीय अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर हल्द्वानी एसटीएच कर दिया। प्रमोद कुमार ने बताया कि उसके बड़े भाई का प्रेम विवाह दुर्गा राम की पुत्री से हुआ था, इसी बात से दुर्गा राम उनसे रंजिश पाले हुए है।”

इस मामले में पीड़ित के पिता भुवन राम ने शिकायत की और उनकी शिकायत पर आरोपी दुर्गा राम के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है। वहीं राजस्व उप निरीक्षक हेमंत कुमार ने कहा कि, ”आईपीसी की धारा 326 ए में केस दर्ज किया गया है। सोमवार को वह पीड़ित के बयान लेने हल्द्वानी जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com