मीडिया फोटोग्राफर इलेवन की शानदार जीत में कायम रजा की घातक गेंदबाजी

दसवीं कबीर शाह मीडिया कप टूर्नामेंट

लखनऊ : मैन ऑफ द मैच कायम रजा (चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी की सहायता से मीडिया फोटोग्राफर इलेवन ने दसवीं कबीर शाह मीडिया कप टूर्नामेंट में यूपी फोटो जर्नलिस्ट इलेवन को छह विकेट से मात दी। टूर्नामेंट के दूसरे मैच में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया इलेवन ने डीडी-एआईआर को 5 विकेट से मात दी। चौक स्टेडियम पर यूपी फोटो जर्नलिस्ट इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9.3 ओवर में 59 रन के स्कोर पर सभी विकेट गंवा दिए। सलामी बल्लेबाज अमित सिंह (41 रन, 21 गेंद, 5 चौके, एक छक्का) ने अपनी टीम को मजबूती दी लेकिन जीत दिलाने में नाकाम रहे। टीम के छह बल्लेबाज शून्य के स्कोर पर आउट हो गये। अन्य बल्लेबाज दहाई का आकड़ा नहीं पार कर सके। कायम रजा ने 1.5 ओवर में मात्र दो रन देकर चार विकेट चटकाए। गणेश को दो और रविंद्र थापा को एक विकेट मिला। जवाब में मीडिया फोटोग्राफर इलेेवन ने 5.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 63 रन बनाकर मैच जीत लिया। कासिफ हसन ने 5 चैकों की मदद से सर्वाधिक 27 रन जोड़े। तरुण सिंह ने 9 रन व कायम रजा ने नाबाद 6 रन बनाए। यूपी फोटो जर्नलिस्ट इलेवन से अमित सिंह ने 3 ओवर में 2.6 ओवर में तीन विकेट चटकाए। कमलेश को एक विकेट मिला।

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया इलेवन ने डीडी-एआईआर इलेवन को हराया

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले गए मैच में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया इलेवन ने मैन ऑफ़ द मैच विशाल सिंह (63) के अर्धशतक से डीडी-एआईआर इलेवन को 5 विकेट से मात दी। डीडी-एआईआर इलेवन के कप्तान शैलेंद्र शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम 19 ओवर में 120 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद फहीम व वर्णित की शानदार गेंदबाजी के चलते लड़खड़ा गयी। आधी टीम 10 ओवर के अंदर ही पवेलियन लौट गई लेकिन जितेंद्र कुमार ने एक छोर पर टिक कर सर्वाधिक 26 रन बनाए। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया इलेवन से वर्णित गुप्ता ने 3, फहीम ने 2 विकेट चटकाए। मनीष मिश्रा गगन मिश्रा और कप्तान मयूर शुक्ला को एक-एक विकेट मिला। जवाब में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया इलेवन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 15.3 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाकर मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज विशाल सिंह (63 रन, 49 गेंद, 10 चौके) ने अर्धशतक जड़ा। फहद ने 15 व आशीष श्रीवास्तव ने 13 रन बनाकर जीत में योगदान दिया। डीडी-एआईआर इलेवन से शैलेंद्र शर्मा ने 21 रन देकर तीन विकेट चटकाए। शादाब आलम को एक विकेट मिला।

कल के मैचः

दैनिक जागरण बनाम यूपी फोटो जर्नलिस्ट इलेवन (केडी सिंह बाबू स्टेडियम)। कम्बाइंड मीडिया इलेवन बनाम डीडी-एआईआर इलेवन (चौक स्टेडियम)।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com