बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग के बहाने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा

शाहीन बाग पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं का विवादित बयान जारी है. गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद प्रवेश वर्मा और बीजेपी सचिव तरुण चुघ के बाद अब मॉडल टाउन से बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग के बहाने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा.

भारतीय जनता पार्टी के नेता और उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने कहा कि शाहीन बाग के साथ-साथ मुख्यमंत्री निवास भी खाली करवाएंगे. उन्होंने आगे कहा, ‘अगर AAP ने पांच साल में अस्पताल बनवाए होते, फ्लाईओवर बनवाए होते, कॉलेज बनवाए होते, सड़कें, स्कूल बनवाए होते तो AAP को शाहीन बाग बनाने की जरूरत ना पड़ती. अब जब AAP ने शाहीन बाग बना ही लिया है तो शाहीन बाग के साथ साथ मुख्यमंत्री निवास भी खाली करवाएंगे हम दिल्ली वाले.’

कपिल मिश्रा से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने भी शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर हमला किया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी दिल्ली की जनता के मन में सड़कों को अवरुद्ध करके भय पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों जिसमें से ज्यादातर महिलाओं शामिल हैं, ने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में नोएडा के साथ मुख्य सड़क को जोड़ने वाले क्षेत्र को अवरुद्ध कर रखा है, जिससे स्थानीय लोगों और यात्रियों के लिए कठिनाई हो रही है, खासकर ऑफिस जाने वालों को. उन्होंने कहा कि हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें यहां आईएसआईएस जैसा मॉड्यूल चलाने की अनुमति नहीं देंगे, जहां महिलाओं और बच्चों का इस्तेमाल किया जाता है.

चुघ ने ट्वीट किया कि प्रदर्शनकारी मुख्य मार्ग को अवरुद्ध करके दिल्ली के लोगों के मन में डर पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. हम ऐसा नहीं होने देंगे, (हम दिल्ली को जलने नहीं देंगे).

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर उन्हीं के निर्वाचन क्षेत्र नई दिल्ली के जोर बाग में निशाना साध चुके हैं. अमित शाह ने कहा था, ‘केजरीवाल इंदिरा जैसे हो गए हैं क्या? जैसे इंडिया इज इंदिरा कहते थे ऐसे ही केजरीवाल सोचते हैं केजरीवाल मतलब दिल्ली, केजरीवाल का अपमान दिल्ली का अपमान कैसे हो सकता है?’

इसी तरह बीजेपी मुख्यालय पर राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि एक लाख लोग रोजाना नोएडा जाते हैं. शाहीन बाग में कई दिनों से चल रहे प्रदर्शन के कारण उन्हें ढाई से तीन घंटे लग रहे हैं, जबकि पहले आधा घंटे में नोएडा पहुंच जाते थे. अब उन्हें दिक्कत हो रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com