फिल्म मैदान में महान कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे अजय देवगन

कुछ दिनों पहले अजय देवगन ने अपनी फिल्म मैदान का एक पोस्टर शेयर कर फैंस को टीज किया था. अब इस फिल्म के पहले लुक से अजय देवगन ने पर्दा  उठा दिया है. फिल्म मैदान में अजय देवगन भारतीय फुटबॉल के महान कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं और अब उनका लुक सामने आ गया है.

फिल्म के पहले पोस्टर में आप अजय देवगन को कोच सैय्यद के लुक में देख सकते हैं. छोटे बाल और मूंछो के साथ वे काफी अच्छे लग रहे हैं. पोस्टर अजय के साथ फुटबॉल टीम के खिलाड़ी खड़े हैं.

खिलाड़ी जिस मैदान में हैं वहां बारिश हो रही है और सभी मिट्ठी से लथपथ हैं. इस पोस्टर के साथ अजय ने लिखा, ‘ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के गोल्डन फेज की और उसके सबसे बड़े और सक्सेसफुल कोच की.’

वहीं दूसरे पोस्टर में आपको अजय देवगन का पूरा लुक देखने को मिलेगा. इस पोस्टर में अजय देवगन अकेले हैं. एक सामान्य आदमी की तरह उन्होंने शर्ट और पैंट पहना है.

उनके हाथ में बैग और छाता है. साथ ही वे एक फुटबॉल को लात मार रहे हैं. अजय के चेहरे पर हल्की मुस्कान है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा, ‘बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता है.’

इन दोनों पोस्टर्स के बैकग्राउंड में आपको बीते जमाने की झलकियां देखने को मिलेंगी. खबरों की माने तो फिल्म मैदान में दुनिया भर के लगभग 11 देशों के फुटबॉल खिलाड़ियों को लिया जाएगा. इस फिल्म में ऑस्ट्रेलिया, फिनलैंड, फ्रांस, स्पेन, वियतनाम, जापान और थाईलैंड के साथ-साथ भारत के फुटबॉल खिलाड़ी होंगे.

मैदान को आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा बना रहे हैं. इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणवा जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं.  फिल्म मैदान 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com