सिरफिरे की कैद से बच्चों को बचाने का आॅपरेशन जारी

लखनऊ से एटीएस रवाना, छुड़ाने पहुंचे पुलिस व ग्रामीणों पर आरोपित ने की फायरिंग व बमबाजी

कानपुर : प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में सजायाफ्ता अपराधी ने गुरुवार को गांव के 16 बच्चों को घर बुलाकर तहखाने में बंधक बना लिया। बच्चों को छुड़ाने पहुंची पुलिस व परिजनों पर सिरफिरे ने बमबाजी के साथ फायरिंग भी की। इस हमले में इंस्पेक्टर और सिपाही सहित चार लोग घायल हुए हैँ। कई घंटों से पुलिस बंधक बच्चों को छुड़ाने में लगी है लेकिन बदमाश रुक-रुककर मकान के अंदर से फायरिंग कर रहा है। इस मामले का सूबे के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह ने संज्ञान लेते हुए एटीएस टीम को मौके के लिए रवाना कर दिया है। जबकि कानपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) मोहित अग्रवाल को घटनास्थल के लिए फर्रुखाबाद भेजा गया है।

फर्रुखाबाद के थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र में गांव करथिया का रहने वाला सुभाष बाथम हाल ही में जेल से जमानत पर छूट कर आया है। गुरुवार को दोपहर बाद अपराधी ने अपने घर में गांव के बच्चों को जन्मदिन के बहाने बुलाया और फिर उन्हें कैद कर लिया। मामले की जानकारी पर जब बच्चों के परिजन पुलिस के साथ पहुंचे तो बदमाश ने फायरिंग व बमबाजी की। बमबाजी में इंस्पेक्टर और सिपाही सहित चार लोग घायल हुए हैँ। घटना की जानकारी पर एसपी अनिल कुमार भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। करीब आठ घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी बदमाश से बच्चों को नहीं छुड़ा पाने पर प्रशासन ने एटीएस टीम को मौके के लिए रवाना किया है।

डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि हमारी प्राथमिकता बच्चों की सुरक्षा है। एटीएस टीम के अलावा मौके पर आईजी कानपुर परिक्षेत्र मोहित अग्रवाल को रवाना कर दिया गया है। पुलिस के साथ जिलाधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे घटनाक्रम को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन को बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर कार्यवाही करने के साथ अफसरों के साथ बैठक बुलाई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com