प्रिंटिंग मैनेजर की मौत मामले में कंपनी मालिक समेत तीन के खिलाफ मुकदमा

थाना सहसपुर अंतर्गत सेलाकुई की एक कंपनी में 27 जनवरी को विषाक्त के सेवन से प्रिंटिंग मैनेजर की मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक की पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर कंपनी मालिक समेत तीन के खिलाफ मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उत्पीड़न के कारण उसके पति ने विषाक्त का सेवन किया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

रविवार को स्नेह सेमवाल पत्नी स्व. सुधीर सेमवाल निवासी सेलाकुई ने थाने में दी तहरीर में कहा कि उनके पति सुधीर सेमवाल एप्लाइड कम्युनिकेशन एंड कंट्रोल कंपनी सेलाकुई में प्रिटिंग मैनेजर के पद पर कार्य करते थे, जहां से आठ जनवरी 20 की रात में चोरी हो गई थी। इस चोरी की घटना का आरोप कंपनी मालिक रामकुमार और अन्य कर्मचारी गोपीराम और उमा ने उनके पति सुधीर सेमवाल पर लगाते हुए पैसे देने की मांग की थी।

महिला ने आरोप लगाया कि पैसे न देने पर उनके पति सुधीर सेमवाल को तीनों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस पर उसके पति सुधीर सेमवाल मानसिक तनाव में थे और उन्होंने 27 जनवरी को कंपनी में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे 30 जनवरी को उनकी मौत उपचार के दौरान देहरादून के एक निजी अस्पताल में हो गयी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कंपनी मालिक रामकुमार, गोपीराम और उमा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल सहसपुर राजीव रौथाण के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

कार चालक के खिलाफ मुकदमा 

सहसपुर थाने में एक्टिवा में टक्कर मारकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने के आरोपित कार चालक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाने में दी तहरीर में दशू देवी निवासी ग्राम तिपरपुर ने कहा कि उनके पति दीपचंद 30 जनवरी को अपनी एक्टिवा से सभावाला तिराहे पर जा रहे थे, तभी देहरादून से आ रही एचपी नंबर की कार के चालक राजेंद्र निवासी धर्माना थाना जुब्बल हिमाचल प्रदेश ने उनके पति की एक्टिवा को तेजी से टक्कर मार दी। इस घटना में मौके पर ही उनके पति की मृत्यु हो गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com