पत्नी से झगड़ा करने वाले पड़ोसी पर पति ने की AK-47 से फायरिंग

हाल ही में अपराध का नया मामला तेलंगाना से सामने आया है जहाँ के सिद्दीपेट जिले की पुलिस ने शुक्रवार रात एक 35 वर्षीय एक व्यक्ति को एके -47 राइफल पड़ोसी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल उसने पत्नी और पड़ोसी की पत्नी के बीच झगड़े के बाद फायरिंग की थी और आरोपी देवुनी सदानंदम घटना से ठीक बाद भाग निकला।

इस मामले में पुलिस ने उसका पीछा कर उसे कोहेड़ा गांव से गिरफ्तार किया। खबरों के अनुसार पुलिस ने सदानंदन की पत्नी से हथियार जब्त किया है और सब इंस्पेक्टर पपिया नायक ने बताया कि, ‘सदानंदम ने अक्कनपेट में घर की खिड़की से 32 साल की गुंती गंगा राजू पर दो राउंड गोली फायर की। गोली राजू के सिर के ऊपर से गुजर जाने से वह बाल बाल बचा। दरअसल गुरुवार सुबह राजू और सदानंदम की पत्नियों के बीच ईंचट गायब होने को लेकर झगड़ा हुआ। उस समय राजू घर पर नहीं था। आरोप है कि सदानंदम में इस दौरान राजू की पत्नी को खूब गालियां दीं।’

इस मामले में आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ‘दफ्तर से लौटने के बाद राजू इसको लेकर सदानंदम से लड़ने पहुंचा तो दोनों में खूब गाली गलोच हुई। इसके बाद रात को 09:30 बजे सदानंदम राजू के घर पहुंचा और दो राउंड गोली चलाई जो राजू के सिर से ऊपर से गुजरने पर वह बाल बाल बचा और सदानंदम भाग निकला।’ इसी के साथ पुलिस ने बताया कि राइफल बरामद कर ली गई है और हमने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दायर किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com