Realme C3 का नया मॉडल ट्रिपल रियर कैमरे के साथ 19 फरवरी को होगा लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme C3 को लॉन्च किया था। लो बजट रेंज में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है और इसमें खास फीचर्स के तौर पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। भारत के बाद अब कंपनी इस स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में लॉन्च करने वाली है लेकिन इंडोनेशिया में लॉन्च होने वाले मॉडल में ड्यूल हीं बल्कि ट्रिपल रियर कैमरा ​सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा फोन के कई फीचर्स में बदलाव देखने को मिल सकता है।

Realme की इंडोनेशियाई वेबसाइट पर Realme C3 स्मार्टफोन लिस्ट किया गया है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार यह 19 फरवरी को इंडोनेशिया में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा फोन में पावरफुल प्रोसेसर भी दिया जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी कैमरा मेगापिक्सल का खुलासा नहीं किया है। लेकिन लिस्टिंग से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इंडोनेशिया में लॉन्च होने वाला Realme C3   फीचर्स के मामले में भारतीय मॉडल से काफी अलग होगा। साथ ही कीमत में भी काफी फर्क देखने को मिल सकता है।

वहीं भारत में लॉन्च किए गए Realme C3 की बात करें तो यह दो स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है। फोन के 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है। जबकि 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन 11 फरवरी से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com